नए साल के जश्न में न्यूज एंकर्स ने ऑन एयर पी शराब, वायरल हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Jan 02, 2019 - 02:44 PM (IST)

लॉस एंजलिसः नववर्ष 2019 के आगमन पर मंगलवार को पूरी दुनिया में जश्न मनाए गए व जबरदस्त आतिशबाजी की गई। लगभग सभी देशों में जश्न का लाइव प्रसारण दिखाया गया। इसी बीच सीएनएन न्यूज चैनल के एंकर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एंकर्स ऑन एयर शराब को सेवन कर रहे हैं। वायरल वीडियो में चैनल के एंकर्स एंडरसन कूपर, डॉन लेमन, ब्रुक बाल्डविन और रैंडी काये ऑन-एयर शराब का सेवन करते हुए नजर आ रहे है, इतना ही नहीं वह दर्शकों को भी शराब सेवन और अपने साथ जुड़ने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

दरअसल पत्रकारों को नए साल के मौके पर टाइम्स स्क्वायर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य प्रेस की आजादी का सम्मान करना था। बता दें कि ये पहली बार नहीं जब किसी चैनल के एंकर ने ऑन-एयर शराब का सेवन किया हो। फॉक्स न्यूज भी नए साल के मौके पर ऐसे कई स्पेशल प्रोग्राम का लाइव प्रसारण करता है, जिसमें एंकर्स और मेहमान ऑन एयर मिश्रित पेय पर्दाथ का सेवन करते हैं। लेकिन सीएनएन के इस प्रोग्राम का मुख्य बिंदु केवल शराब का सेवन ही था।

प्रोग्राम के दौरान नशे में न्यूज एंकर कूपर ने अपने और अपनी माता के रिश्तों के बारे में भी चर्चा की। गौरतलब है कि हाल ही के वर्षों में दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए सीएनएन नए-नए प्रयोग कर रहा है। इससे पहले सीएनएन ने ऑन-एयर मेजबानों के कान छिदवाए। यहां तक की चैनल मारिजुआना (एक तरह का ड्रग) का सेवन करते हुए एक शो ऑनएयर कर चुका है। इस वीडियो ने लोगों का ध्यान खीचा। एंकर्स का ऑनएयर शराब का सेवन करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News