अचानक न्यूज चैनल पर चल पड़ी पोर्न मूवी और...

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2016 - 03:47 PM (IST)

वॉशिंगटनः CNN ने गुरुवार की रात में अपने चैनल में 30 मिनट तक हार्डकोर पॉर्न के प्रसारण की बात को सिरे के खारिज किया है। नैटवर्क ने  अगले दिन स्पष्ट किया कि यह दुर्घटना स्थानीय केबल टीवी प्रदाता RCN की गलती के कारण हुई है। बोस्टन में RCN केबल ऑपरेटर ने सीएनएन पर 30 मिनट तक अनुचित सामग्री का प्रसारित किया। इस मामले में CNN नैटवर्क ने स्पष्टीकरण मांगा है।

मामले के सामने आने के 2 घंटे बाद CNN ने पूर्वी तट पर केबल प्रदाता का पक्ष लिया और स्वतंत्र बयान दिया। इसमें कहा कि मीडिया रिपोर्टों के विपरीत RCN ने हमें भरोसा दिलाते हुए कहा कि बोस्टन क्षेत्र में CNN की प्रोग्रामिंग की कोई रुकावट नहीं हुई थी। दर्शकों ने जाहिर तौर पर एंथोनी बॉर्डेन के पार्ट्स अननोन एपिसोड के लिए टीवी को ट्यून किया था, लेकिन इस शो की जगह अश्लील कॉन्टेंट टीवी पर चल रहा था। ट्रांसजेंडर अभिनेता रिले क्विन का पॉर्न टीवी में दिख रहा था। 

बोस्टन में RCN के वाइस प्रेसिडैंट और जनरल मैनेजर जेफ कार्लसन ने बताया कि कंपनी इस घटना की जांच कर रही है। हालांकि उन्होंने कहा कि इसके कोई "सबूत" नहीं मिले हैं कि बोस्टन में उनकेCNN फीड में कोई गड़बड़ी हुई थी। मगर, दर्शकों ने सार्वजनिक रूप से ट्विटर पर दुर्घटना के बारे में शिकायत की और ऑन-एयर हुए अश्लील साहित्य की कई NSFW तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट किया। बोस्टन, न्यूयॉर्क, फिलाडेल्फिया, और वाशिंगटन डीसी में RCN लगभग तीन लाख ग्राहकों को सेवा देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News