कंपनी CEO ने पर्सनल डिजाइनर के लिए दिया रोचक विज्ञापन, हो गया वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 01:55 PM (IST)

 

बीजिंगः चीन की एक नामी कंपनी की CEO ने सोशल साइट Sewport पर नौकरी के लिए रोचक विज्ञापन शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। CEO हमेशा परदेस की यात्रा पर रहती हैं और व्यस्तता के चलते इनको अपने कपड़ों के चयन का समय नहीं मिलता। लिहाजा इन्होंने विज्ञापन में कहा है कि ऐसे किसी की दरकार है जो स्थान, व्यक्ति और मौके के लिहाज से उनके कपड़ों का चयन कर सके।

इस विज्ञापन की रोचक बात यह है कि CEO अपनी पर्सनल डिजाइनर को अपने साथ ट्रिप पर भी लेकर जाएगी और हैरान कर देने वाली सैलरी भी देंगी। CEO के अनुसार, वह लेटेस्ट फैशन ट्रेंड को प्रॉपर फॉलो करती हैं, इसलिए फैशन और स्टाइलिंग के साथ कोई समझौता नहीं कर सकती। नौकरी के लिए इच्छुक लोग सारी शर्तों को समझते हुए आवेदन कर सकते हैं।

इस काम के लिए कंपनी की CEO संबंधित शख्स को £40,000 पाउंड (37 लाख रुपए से ज्यादा) सालाना देने को तैयार है। वेतन के अलावा तमाम अन्य सुविधाएं भी मुहैया कराई जाएंगी। साथ ही उन्होंने विज्ञापन में प्राथमिकता दिखाई है कि अगर वह फैशन डिजायनर हो तो सोने पर सुहागा होगा। बहरहाल उनकी इच्छा है कि हर यात्रा पर उसे उनके साथ बेहिचक जाना होगा।

Sewport पर एक विज्ञापन शेयर करते हुए संबंधित कंपनी कि CEO ने  लिखा 'अगले 12 महीनों में मैं पूर्वी एशिया, उत्तरी अमेरिका, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया की ट्रिप करने वाली हूं। इसके लिए मुझे एक ऐसी फैशन डिजाइनर की तलाश है, जिसका फैशन सेंस कमाल का हो, जो मेरे साथ ट्रेवल कर सके और मेरे लिए एक से बढ़कर एक शानदार ड्रेस तैयार कर सके।' ट्रिप के दौरान फैशन डिजाइन के भी रहने, खाने और घूमने की पूरी व्यवस्था की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News