इंटरनेट पर धमाल मचा रही बिकिनी वाली नर्स, लोग हुए दीवाने (pics)

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2017 - 01:48 PM (IST)

ताइवान: इंटरनेट पर इन दिनों एक नर्स ने जमकर धमाल मचा रखा है। दरअसल, ताइवान में रहने वाली और पेशे से नर्स कैरिना लिन इन दिनों अपनी सेल्फी के चलते रातों-रात फेमस हो गई हैं। 23 साल की कैरिना ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी कई सेल्फी पोस्ट की हैं, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। कैरिना ताइवान के मिन-शेंग जनरल हॉस्पिटल में काम करती हैं।  कैरिना ने हाल ही में अपनी बिकिनी व दूसरे आउटफिट्स में करीब 64 फोटो सोशल मीडिया में शेयर कीं।

उनकी ये फोटोज इतनी तेजी से वायरल हुईं कि कुछ देखते ही देखते उनके फॉलोअर्स की संख्या 2 लाख तक पहुंच गई। कईयों ने उनकी फोटोज की तारीफ की तों कई फोटोज के चलते कैरिना कुछ लोगों के निशाने पर भी आ गईं। इन फोटोज के बारे में कई लोगों ने यह भी कहा कि फेमस होने के लिए वे कामुक फोटोज तक जा पहुंची।
हालांकि, इस बारे में कैरिना का कहना है कि इन फोटोज को शेयर करते समय उन्हें अंदाजा नहीं था कि उनके फॉलोअर्स की संख्या इतनी पहुंच जाएगी।

वहीं, उनकी इन फोटोज का विरोध करने वालों को कैरिना ने यह जवाब दिया है कि क्या कोई नर्स मॉडल नहीं बन सकती। इस बारे में उनका यह भी कहना है कि उन्होंने ये फोटोज तब लीं, जब वे ड्यूटी पर नहीं थीं। इसलिए उनकी इन फोटोज को उनके काम से जोड़कर बिल्कुल भी न देखा जाए। कैरिना का कहना है कि मेरी फोटोज को लाखों लोगों ने पसंद किया, इस बात की उन्हें खुशी है। बता दें कि कैरिना को उनके फॉलोअर्स अब तक की सबसे हॉट नर्स बता रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News