छठी मंजिल की बालकनी पर लटके मासूम का रेंलिंग से फिसल गया हाथ, वीडियो देख थम जाएंगी सांसें

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 05:34 PM (IST)

बीजिंगः चीन में एक मासूम बच्चे के साथ हुए हादसे का रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो वायरल हो रहा स्टेट मीडिया के मुताबिक, 3 साल का एक बच्चा बिल्डिंग की छठी मंजिल पर लटक गया । इसके बाद जो हुआ उसे देख कर लोगों के होश उड़ गए। घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोमवार को हुई इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा छठी मंजिल की बालकनी पर लटका हुआ है।

PunjabKesari

वो ऊपर आने की कोशिश करता है लेकिन बार-बार उसका हाथ फिसल रहा था।कुछ देर बाद उसने हाथ छोड़ दिया। लेकिन लोग नीचे बड़ा ब्लांकेट लेकर खड़े थे और उन्होंने बच्चे को थाम लिया। स्थानीय संपत्ति प्रबंधन कंपनी के कर्मचारी झू यानयुई ने ने बच्चे को लटका हुआ देखा और तुरंत वहां पहुंच गए और बच्चे को कैच करने के लिए कोई सामान ढूंढने लगे। ब्रॉडकास्टर सीसीटीवी को झू ने बताया- 'मैंने सबसे पहले सोचा कि उसे जाकर अपने हाथों से पकड़ लूं, लेकिन ये आइडिया काम नहीं करता।'

सीसीटीवी के मुताबिक, बच्चे को कोई चोट नहीं आई है। झू ने कहा- 'मैंने एक बड़ा ब्लांकेट फैलाया और खड़ा हो गया।मेरी नजर बच्चे की तरफ ही थी। जिस तरफ वो गिरता हम कंबल लेकर वहां चला जाते। पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब घर पर कोई नहीं था। उसकी दादी मां राशन लेने गई थी। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि बच्चे ने कांच का दरवाजा कैसे खोला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News