समुद्र के बीच महिला ने दिया बच्चे को जन्म, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 02:15 PM (IST)

काहिराः दुनिया में बच्चों के जन्म की अलग-अलग खबरें सुनने को मिलती हैं लेकिन जिस डिलीवरी की बात आज हम आपको बताने जा रहे हैं वो सबसे अलग है। इसे डिलवरी के बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जांएगे। आम तौर पर एेसी खबरे तो आप सुनते ही होंगे कि किसी महिला ने अस्पताल के फ्लोर पर बच्चे को जन्म दिया, तो किसी ने ट्रेन में पर ये डिलवरी बीच समुद्र में हुई है।
PunjabKesari
एक महिला ने  बीच समुद्र में पानी के भीतर बच्चे को जन्म दिया।  बच्चे को जन्म सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हादिया होस्नी ई सैद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो वायरल हो गई हैं। महिला के साथ एक वृद्ध व्यक्ति भी था जिसने बच्चे के जन्म में मदद की।
PunjabKesari
हादिया ने ये तस्वीरें अपने चाचा के घर की बालकनी से खींचीं हैं। तस्वीरों में दिखता है कि पानी से एक वृद्ध व्यक्ति बच्चे को गोद में लिए पानी से निकलता है। उसके थोड़े ही देर बाद महिला भी पानी से निकलती है।
PunjabKesari
महिला के देखकर बिल्कुल लग ही नहीं रहा था कि उसने अभी-अभी एक बच्चे को जन्म दिया है। बीच पर एक छोटा बच्चा और एक व्यक्ति इंतजार करते दिख रहे हैं जो शायद उसका पार्टनर और पहला बच्चा है।
PunjabKesari
इन तस्वीरों को 2700 से ज्यादा लोग शेयर और लगभग 4 हजार लोग अबतक लाइक कर चुके हैं। तस्वीरें मिस्त्र की रेड सी की हैं पानी में जन्म देने का ट्रेंड आजकल महिलाओं में काफी हिट हो रहा है। कहा जाता है कि पानी में बच्चे को जन्म देने से महिला को कम दर्द होता है और बच्चे के लिए भी ये फायदेमंद होता है। पानी में जन्में बच्चे आसानी से बाहर निकल जाते हैं और मां के शरीर से बाहर निकले के बाद रोते भी कम हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News