इस शख्स ने 20 सालों से छिपा रखा था चेहरा, पर्दा हटते ही सामने आई खौफनाक सच्चाई

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2017 - 02:57 PM (IST)

नई दिल्ली: कई बार इंसान बड़े हादसे को शिकार हो जाता है जो जिंदगी भर भूल नहीं पाता। कुछ ऐसा ही बांग्लादेश के हश्मोत अली के साथ हुआ। हश्मोत अली पर 20 साल पहले बाघ ने कुछ इस तरह हमला किया की उसका पूरा चेहरा ही खराब हो गया लेकिन साल 2016 में उसने पहली बार अपना चेहरा दुनिया को दिखाया, ताकि लोग उनकी प्लास्टिक सर्जरी में मदद कर सके।

PunjabKesari

बाघ ने किया था हमला
आप सोच रहे होंगे कि ये हमला कैसे हुआ और हुआ भी तो आखिर इस शख्‍स का सिर्फ चेहरा ही क्‍यों खराब हुआ? ऐसे कई सवाल आपके मन में आ रहे होंगे। 20 साल पहले जब वो अपने घर से दोस्तों के साथ शहद इक_ा करने जंगल में गया था तब हाश्मोत के ऊपर बाघ ने तब हमला किया था। बाघ ने जब हमला किया तब हश्मोत अपनी नाव में सो रहा था।  बाघ ने अपना पंजा सीधे हाश्मोत के मुंह पर मारा और उस हिस्से के मांस को चेहरे से अलग कर दिया। इस हमले के बाद हश्मोत को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी जान तो बच गई , लेकिन उसका चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया।  इस हादसे की वजह से हाश्मोत ने 20 साल तक हाश्मोत ने अपना चेहरा दुनिया से छिपाकर रखा था।


PunjabKesari


मछली बेचकर अपना घर चलाता है हश्मोत
हश्मोत 3 बच्चों का बाप है और मछली बेचकर अपना घर चलाता है। इस भयानक चेहरे की वजह से अब हाश्मोत की बेटी के रिश्ते में रोड़ा बन रहा है। इसलिए अब साल 2016 में उसने पहली बार अपना चेहरा दुनिया को दिखाया, ताकि लोग उनकी प्लास्टिक सर्जरी में मदद कर सकें।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News