कनाडा में ऑस्ट्रेलियाई पुलिस प्रमुख के बेटे और उसकी गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2019 - 01:54 PM (IST)

इंटरनेशनल डैस्कः कनाडा में ऑस्ट्रेलिया पुलिस के प्रमुख के बेटे और उसकी गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या कर दी गई । कनाडा पुलिस ने बताया कि सिडनी निवासी 23 साल के लुकास रॉबर्टसन फॉलर और अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना की रहने वाली 24 साल की चिन्ना नोएले डीसी के शव सोमवार को उत्तरी ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत के एक दूरस्थ राजमार्ग पर मिले।

रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस ने बताया कि उन्हें सड़क किनारे नीले रंग की शेवरले की मिनीवैन मिली है जो पड़ोसी अल्बर्टा प्रांत में पंजीकृत है। हालांकि पुलिस ने यह नहीं बताया कि यह वैन जोड़े की थी या नहीं। पुलिस ने घटना से जुड़ी ज्यादा जानकारी साझा करने से मना कर दिया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार फॉलर ब्रिटिश कोलंबिया में बस गया था लेकिन यह जोड़ा लगातार यात्रा करता रहता था। आस्ट्रेलिया अखबार के अनुसार फॉलर ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स के पुलिस मुख्य निरीक्षक स्टीफन फॉलर का बेटा था। ऑस्ट्रेलियन पुलिस अधिकारी के अनुसार जोड़े की भयावह परिस्थितियों में गोली मारकर हत्या की गई।

कनाडा पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। प्रारंभिक जांच में अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि लुकास और चिन्ना को लक्षित किया गया था या यह केवल मौका पाकर किया गया अपराध था। कनाडा पुलिस ने एक बयान में कहा कि दोनों पीड़ितों के परिवार कनाडा पहुंच रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया पुलिस की वेबसाइट पर प्रकाशित बयान में फॉलर परिवार ने कहा कि किसी को इतनी युवावस्था में खो देना काफी भयानक है। वह दुनिया घूम रहा था और अपनी जिंदगी को पूरे तरीके से जी रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News