Pics: फेसबुक ने दी इस परिवार को नई जिंदगी

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2015 - 03:08 PM (IST)

न्यूयॉर्क: आपने फिल्मों में देखा होगा कि बचपन में खोया बच्चा मां बाप को जवानी में मिल जाता है। लेकिन अगर हकीकत में ऐसा हो जाए तो ये किसी सपने से कम नहीं होगा। केलिफोर्निया में जोनाथन के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ, जिसे उसके पिता ने 15 साल पहले किडनैप कर लिया था। लेकिन फेसबुक ने उनका पुनर्मिलन करवा दिया। 

जोनाथन अब 18 साल का हो गया है। पिछले साल फेसबुक पर उसने अपने भाई के साथ अपनी बचपन की तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर पोस्ट करते हुए उसने सोचा था कि शायद इसकी मदद से उसकी मां होप हॉलैंड और उसका भाई सोशल नेटवर्किंग साइट पर उसे खोज ले। पिछले सप्ताह इस परिवार का पुनर्मिलन हो गया। 

हॉलैंड अपने बेटे से मिलने की घटना को चमत्कार मानती हैं और फेसबुक का धन्यवाद अदा करने से नहीं थक रही हैं। जोनाथन से दोबारा मिलने की उम्मीद खो चुकीं हॉलैंड ने कहा, ‘‘मैं खुश हूं। इसमें लंबा समय लगा।’’

 

इस साल जनवरी में फेसबुक पर हॉलैंड को दो छोटे-छोटे बच्चों की एक फोटो दिखी, जिसमें वे नहाते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद जोनाथन के एक दोस्त ने उन दोनों की बात कराई अपनी हाईस्कूल की परीक्षा पूरी करने के बाद जोनाथन केलिफोर्निया वापस लौटने की योजना बना रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News