मरे दादा के साथ पोते ने ली सैल्फी, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2015 - 12:17 PM (IST)

रियादः सैल्फी को लेकर लोगों का क्रेज इतना बढ़ गया है कि इससे जुड़े अजीबो-गरीब मामले सुनने को मिलते हैं।  सऊदी अरब में एक टीनएजर ने अपने मृत दादा के साथ सैल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया में हंगामा मच गया है। 

सैल्फी में टीनएजर अपने मृत दादा के बगल में जीभ बाहर निकाले मुस्कुराते हुए नजर रहा है। इस संबंध में शिकायत मिलने के बाद सऊदी प्रशासन जांच शुरू कर दी है। वहीं सोशल मीडिया पर अपनी सैल्फी पोस्ट करते हुए टीनएजर ने कैप्शन दिया ''अलविदा दादा''। 

टीनएजर की इस हरकत पर सऊदी प्रशासन ने अनैतिक और अनुचित बताया गया है। प्रशासन ने मामले पर लोगों की ओर से मिली कई शिकायतों के बाद मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं, सोशल मीडिया पर गुस्साए यूजर्स इस बात की भी जांच करने मांग कर रहे हैं कि आखिर अस्पताल स्टाफ ने सैल्फी लेने की अनुमति कैसे दे दी?

मीडिया मामलों के प्रमुख अब्दुल रज्जाक हफीद ने मदीना में इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा, "मदीना में स्वास्थ्य अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या सैल्फी हॉस्पिटल में ली गई? हफीद ने कहा, "अगर ऐसा हुआ, तो इस अमानवीय कृत्य को रोकने में असफल होने के नाते सभी दोषियों के खिलाफ निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी।"

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News