हवस में अंधी टीचर ने बनाया नाबालिगों को अपना शिकार (PICS)

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2015 - 04:34 PM (IST)

अलबामाः बच्चों को स्कूल में शिक्षा के साथ-साथ अच्छे संस्कार भी सीखते हैं। टीचर उनका मार्गदर्शन करता है और उन्हें सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करता है लेकिन इस टीचर की करतूत ने तो इस रिश्ते को ही कलंकित कर दिया।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, दरअसल, अमरीका के अलबामा शहर में एक लेडी टीचर को दो नाबालिग छात्रों से शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस तरह से यह टीचर नाबालिगों से यौन संबंध बनाने वाली शहर में पांचवी महिला हो बन गई है क्योंकि इससे पहले चार अन्य महिलाओं पर भी नाबालिगों से यौन संबंध बनाने में दोषी पाया जा चुका है।

अलबामा स्कूल की 33 वर्षीय स्कूल टीचर को अश्लील हाल को स्कूल के छात्रों से शारीरिक संबंध बनाने का दोषी माना गया है। अश्‍लील हाल को इस अपराध के लिए स्कूल से बर्खास्त भी कर दिया गया है और वह अब 70 हजार डॉलर राशि देकर जमानत पर हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले अलबामा इलाके में टिफनी अन ब्लेयर नामकी महिला को जनवरी महीने में गिरफ्तार किया गया था, जिस पर एक बच्चे को नशीला पदार्थ पिलाने और रेप करने का दोषी पाया गया था। इससे दो दिन बाद ही क्रिस्टीना एल बोरोस को भी एक बच्चे से यौन संबंध बनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News