न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री ने महिला वेटर के बाल खींचे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2015 - 10:37 PM (IST)

वेलिंग्टन : न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जॉन की (53) ने किसी जिद्दी स्कूली बच्चे की तरह कैफे में बार-बार एक वेट्रैस के बाल खींचे। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी इस करतूत के लिए माफी मांग ली। ऑकलैंड की इस वेट्रैस ने अपना नाम नहीं बताया लेकिन उसने एक वैबसाइट में एक गुमनाम कॉलम में अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि रूढ़ीवादी नेता ने जो कुछ किया उससे उसके आंसू छलक पड़े।

वेट्रैस ने कहा है कि जॉन की ने कम से कम 6 अलग-अलग मौकों पर उसकी पॉनीटेल खींची। वेट्रैस के मुताबिक हर बार उसने प्रधानमंत्री जॉन की के समक्ष अपनी नाराजगी जाहिर की और उन्हें चेताया भी कि अगर यह सिलसिला जारी रहा तो वह घूंसा मार देगी।
उसने लिखा है कि एक बार तो प्रधानमंत्री की पत्नी ब्रोनॉ ने अपने पति से कहा, ‘‘बेचारी लड़की को जाने दो’, लेकिन प्रधानमंत्री ने ऐसा जाहिर किया मानो उन्हें इस बात की परवाह ही नहीं है।’’

ब्लॉग में वेट्रैस ने लिखा है, ‘‘वह एक छोटी लड़की को उसकी प्रतिक्रिया के लिए सताने वाले जिद्दी स्कूली छात्र की तरह व्यवहार कर रहे थे।’’ उसने आगे लिखा है कि अचानक पिछले माह जॉन की ने उससे माफी मांगी और कहा कि उन्हें अहसास नहीं था कि उसे उनका व्यवहार इतना बुरा लगेगा। उन्होंने उसे 2 बोतल वाइन भी गिफ्ट की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News