फिर विवादों में घिरे HOT YOGA गुरु बिक्रम चौधरी!(Pics)

punjabkesari.in Friday, Feb 27, 2015 - 09:12 PM (IST)

वैंकुवर: हॉट योगा गुरु के नाम से मशहूर भारतीय मूल के बिक्रम चौधरी(69) पर यौन उत्पीडऩ मामले में छठां केस दर्ज किया गया है। बिक्रम पर उनकी स्टूडेंट ने ही यौन उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कराया है। कनाडा की रहने वाली जिललाव्लर नाम की इस महिला ने बताया कि बीते तीन सालों में ट्रेनिंग के दौरान बिक्रम ने उसे कई बार सेक्स संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। 
 
लाव्लर ने 2010 में लॉस वेगास में 5.7 लाख रुपए का टीचर ट्रेनिंग कोर्स ज्वाइन किया था। तब बॉलीवुड मूवी देखते हुए उसने कुछ घंटे गुरु चौधरी की मालिश की, लेकिन वह उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे। बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांगते हुए उसे योग में चैम्पियन बना देने का आश्वासन दिया, परंतु फिर भी बिक्रम की हरकतें बंद नहीं हुई और उसनेे कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। 
 
महिला के मुताबिक, बिक्रम एक सेलिब्रिटी है, जिस वजह से वह उसके बारे में कुछ बोलने से डरती थी। लेकिन योगा क्लास छोडऩे के बाद अब किसी तरह हिम्मत जुटाकर उसने यह बात सबके सामने लाई है। महिला ने बताया कि वर्तमान में वह एक वेट्रेस के तौर पर काम कर रही है। बता दें कि 40 डिग्री सेल्सियस गर्मी में योगा करने को बिक्रम चौधरी ने ‘हॉट योगा’ का नाम दिया हैं। 220 देशों में बिक्रम के 720 योगा स्कूल चल रहे हैं, जिनमें दर्जनों स्कूल सिर्फ ब्रिटेन में मौजूद हैं। दुनिया की कई शीर्ष हस्तियां उनकी इस क्लास का हिस्सा बन चुकी है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News