अंतर्वस्त्रों में लड़की ने बनाई वीडियो, इंटरनैट में वायरल

punjabkesari.in Sunday, Feb 01, 2015 - 12:07 PM (IST)

ओरेगन: सोशल साइट पर अपने निजी तस्वीरों को पोस्ट करने की जैसे होड़ सी मच गई है। लोग बिना कुछ सोचे अपनी निजी पलों की तस्वीरें साइट्स पर शेयर करते है लेकिन यह ऊट-पटांग तस्वीरें सोशल साइट में डालने पर वह मुश्किल में भी फंस सकते हैं, जिस तरह से यह लड़की फंस गई।    

 
मिरर के अनुसार, अमरीका के ओरेगन की रहने वाली केंड्रा सुंदरलैंड (19) को इंटरनैट पर अश्लील वीडियो डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उस पर सार्वजनिक अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है। उसने कम कपड़ों में अपना एक वीडियो इंटरनैट पर डाला था, जिसके बाद काफी बवाल हुआ।
 
पुलिस के अनुसार, युवती ने यूनिवर्सिटी लाइब्रेरी में बैठकर वो वीडियो बनाया था। युवती पर अगर आरोप साबित होते हैं तो उसे एक साल की सजा हो सकती है। उस पर जुर्माना भी लगाया जा सकता है। युवती ने यूनिवर्सिटी लाइब्रेरी में बैठकर वो वीडियो बनाया था।
 
केंड्रा यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्रा बताई जा रही है। स्कूल के प्रवक्ता ने बताया कि वह मानव विकास और परिवार विज्ञान विषय से पढ़ाई करती थी। जिस वीडियो को लेकर इतना बवाल हुआ है वो पिछले साल बनाया गया था और फिर इंटरनैट पर डाला गया था। वीडियो में दिखाया गया है कि युवती लाइब्रेरी में बैठकर अपने कपड़े उतार रही है और फिर उसने अंतर्वस्त्रों में अपना एक वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे इंटरनेट पर डाल दिया।
 
युवती ने वीडियो के अलावा अपनी कई तस्वीरें भी शेयर कीं। उसने हर तस्वीर में कुछ नया लुक अपनाया और उसे इंटरनेट पर अपलोड किया। युवती ने साल भर पहले ये वीडियो बनाया था, जिसे लेकर अब बवाल हुआ है। लाखों बार शेयर किए जा चुके इस वीडियो के जरिए अश्लीलता फैलाने का आरोप युवती पर लगा है।  इस वीडियो में लाइव सेक्स चैट की एक वेबसाइट का वाटरमार्क भी लगा है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News