अमेरिकी राष्‍ट्रपति ट्रंप को हुआ कोरोना, चीनी मीडिया ने उड़ाया मजाक...बोला-'अब पता चला'

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 02:51 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप को भी कोरोना हो गया है। दुनिया के सबसे पॉवरफुल आदमी के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद हर कोई सकते में हैं जबकि चीनी मीडिया ने इस बात का मजाक बनाया है। चीन के प्रॉपगैंडा अखबार ग्लोबल टाइम्स के संपादक ने ट्वीट किया कि ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ने कोरोना को हल्के में लिया और अब उसी की कीमत चुका रहे हैं। ग्लोबल टाइम्स के संपादक हू शिजिन ने ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ट्वीट किया कि राष्ट्रपति ट्रंप और फर्स्ट लेडी COVID-19 को कम गंभीरता से लेने की कीमत चुका रहे हैं।

PunjabKesari

हू शिजिन ने लिखा कि इससे अमेरिका में कोरोना की गंभीरता के बारे में पता चल रहा है। वहीं चीन के इस तरह ट्वीट करने के बाद लोगों ने कमेंट किए कि जिसने महामारी को लेकर सच छुपाया उसे इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिएं। बता दें कि दुनियाभर में कोरोना के फैलने पर ट्रंप चीन पर कई बार निशाना साध चुके हैं। ट्रप ने आरोप लगाया था कि चीन ने विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के साथ मिलकर दुनिया से वायरस के बारे में जानकारी छिपाई जिससे लाखों लोगों की जान चली गई।

 

ट्रंप और उनके गृह सचिव माइक पॉम्पियो ने तो कोरोना को चीन और वुहान चा वायरस तक कह डाला था। ट्रंप ने शुक्रवार को स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। राष्ट्रपति ट्रंप ने लिखा कि मैं और मेरी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हमारे कोरोना वायरस नमूनों का परीक्षण पॉजिटिव आया है। हमनें अपना क्वारंटीन और वायरस से उबरने की प्रक्रिया तुरंत शुरू कर दी है। हम वायरस को मात देकर साथ में जीतेंगे।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News