Video: 4 महिलाओं ने की सुपरमार्कीट में चोरी, पकड़ी गई तो एेसे निकाला सामान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 28, 2018 - 12:17 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः हर जगह चोरी आम बात हो गई। कुछ लोग भीड़ देख अपनी हाथ की सफाई दिखाते है। सिर्फ आदमी ही नहीं आज कल की औरते भी चोरी करने में बेहद शातिर है। ऐसी ही चार महिलाओं द्वारा चोरी की कुछ घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहे हैं, जिसमें ये महिलाएं सुपर मार्केट से समान चुराती हुए पकड़ी गई हैं। दरअसल, जब इन महिला चोरों को पकड़ा गया, तो उन्होंने चुराया हुआ सामान अपने कपड़ों में से ऐसी-ऐसी जगह से निकाला कि देखकर कोई भी चौंक जाएगा।

बात करें पहली महिला की तो इस महिला ने अपने कपड़ों के अंदर इतने कपड़े छिपा रखे थे कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई। 

वहीं ब्लू ड्रेस में दिख रही दूसरी महिला चोर ने तो चोरी के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। महिला देखने में तो दुबली लग रही थी पर उसने इतना ज्यादा चोरी का समान अपने शरीर में छिपा लिया था कि वे बेहद मोटी लग रही थी। पकड़े जाने पर जब महिला की तलाशी ली गई तो उसके पास कम से कम 3-4 स्टीम प्रेस मिली। 

तीसरी महिला ने तो अपने कपड़ों के अंदर अलग-अलग जगह पर महंगे मोबाइल छिपा रखे हैं। जी हां वीडियो में वह बारी-बारी कर कपड़ों के भीतर से कई मोबाइल निकालती है।

वहीं सबसे आखिर में चौथी महिला का वीडियो किसी सुपरमार्केट का है। इस महिला को जब पकड़ा गया और उसने अपने कपड़ों में छुपाया सामान निकालना शुरू किया तो पूरी एक शॉपिंग ट्रॉली भर गई। यह देखकर सभी हैरान थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News