MG Astor SUV 15 सितंबर को भारत में होगी पेश

2021-09-11T22:03:59.123

ऑटो डेस्क : ब्रिटिश कंपनी Morris Garages इस महीने धांसू फीचर्स वाली अपनी एक और एसयूवी से पर्दा उठाने वाली है। आगामी 15 सितंबर को MG Astor SUV भारत में अनवील की जाएगी और यह Hyundai Creta, Tata Harrier, Kia Seltos, Skoda Kushaq और अपकमिंग Volkswagen Taigun समेत कई और धांसू एसयूवी से मुकाबला करेगी। हालांकि कंपनी इसके पूर्व भारत में MG Hector, MG Hector Plus, MG ZS EV और MG Gloster जैसी एसयूवी से तहलका मचा चुकी है।

सभी वेरिएंट्स में Apple Car Play और Android Auto सपोर्ट

एमजी मोटर्स की मानें तो MG Astor SUV में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। बीते दिनों आई खबरों पर यकीन करें तो इसमें कनेक्टेड कार फीचर्स मिलेंगे और इसके लिए Jio से एमजी ने पार्टनशिप की है और इसका फायदा ये होगा कि लोगों को कार में इंटरनेट की सुविधा भी मिलेगी। अब एमजी के तरफ से खबर आ रही है कि ऐस्टर के सभी वेरिएंट्स में भी टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा और यह Apple Car Play और Android Auto सपोर्ट के साथ होगा। इस कार को 10.25 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा।

शानदार लुक वाली एसयूवी

एमजी मोटर्स ने हाल ही में खुलासा किया है कि एमजी ऐस्टर में इंडस्ट्री-फर्स्ट पर्सनल एआई असिस्टेंट और सेगमेंट फर्स्ट ऑटोनॉमस लेवल-2 टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। हाल ही में ऐस्टर की टेस्टिंग की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें इसके फ्रंट, साइड और रियर साइड की झलक दिखी है। इसके फ्रंट में एमजी के लोगो के साथ कंपनी की सिग्नेचर ग्रिल दी जाएगी और ग्रिल के दोनों तरफ एलईडी हेडलाइट यूनिट्स का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके नीचे फॉग लाइट्स और बंपर पर शार्प लाइन्स दी गई हैं, जो काफी पावरफुल लुक देती हैं। साइड प्रोफाइल की बात करें तो इसमें 5-स्पोक अलॉय व्हील दिए जा सकते हैं। इसके अलावा ORVM पर इंडिकेटर लगाए जाएंगे। इसकी टेल लाइट और एमजी लोगो को पीछे की तरफ से भी देखा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News