The Garfield Movie के हिंदी वर्जन में वरुण शर्मा ने दी अपनी आवाज, बोले- ''बचपन के दिन दोबारा..''

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 11:30 AM (IST)

नई दिल्ली। 'द गारफील्ड मूवी' फिल्म का दुनियाभर के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्यूट- शरारती और मंडे हेटर घरेलु बिल्ली गारफील्ड इन गर्मियों में बड़े पर्दे पर धमाल और धड़ाके से हाजिर होने वाला है। 'द गारफील्ड मूवी' का फुल टू मस्ती भरा ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया है, जिसे देखकर फैंस इसके लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं जानकारी मिल रही है कि इसके हिंदी वर्जन के लिए 'फुकरे' एक्टर वरुण शर्मा अपनी आवाज देने वाले हैं। 

 

'द गारफील्ड मूवी' में अपनी आवाज देंगे वरुण शर्मा 
जी हां, 'द गारफील्ड मूवी' के लिए अब इंडियन फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं क्योंकि इस फिल्म में उनके फेवरेट और 'फुकरे' स्टार वरुण शर्मा अपनी आवाज देंगे। अपने चुलबुले अंदाज और जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाने वाले वरुण शर्मा गारफील्ड के आउटडोर सफर और उस्ताह में अपना मजेदार स्टाइल जोड़ने वाले हैं। 

 

बचपन की यादें दोबारा जीने का मौका 
गारफील्ड हिंदी के बारे में बताते हुए, वरुण शर्मा ने कहा, "मेरे लिए, 'द गारफील्ड मूवी' के लिए अपनी आवाज देना एक चरित्र रहा है, जिसे मैंने अपने बचपन से फॉलो किया है। सारी डबिंग प्रक्रिया एक अद्भुत अनुभव था, जिसमें मुझे अपने बचपन की यादें दोबारा जीने का मौका मिला। इस अवसर के लिए मैं आभारी हूं। मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शक फिल्म देखते समय पूरी तरह से मौज मस्ती करेंगे।" 

 

 

भारत में कब होगी रिलीज 
सोनी पिक्चर्स रिलीजिंग इंटरनेशनल (एसपीआरआई) इंडिया के जनरल मैनेजर और हेड, इस मौके पर कहते हैं, ‘द गारफील्ड मूवी’ के हिंदी संस्करण के लिए वरुण शर्मा के साथ सहयोग करने के लिए हम उत्साहित हैं। गारफील्ड का एक विचित्र व्यक्तित्व है, और हाल की फिल्मों में वरुण की अत्यधिक और हास्यास्पद परफॉर्मेंस इस किरदार के लिए उन्हे सही बनाती हैं।" ‘द गारफील्ड मूवी’  भारत में 17 मई 2024 को अंग्रेजी, हिंदी और तमिल भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News