TVF "पंचायत सीजन 3" को पहले हफ़्ते में मिले 12M+ व्यूज! रिकॉर्ड बनाते हुए #1 पर किया ट्रेंड

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 06:20 PM (IST)

नई दिल्ली । TVF ने पंचायत सीजन 3 की रिलीज के साथ ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। यह शो ढेर सारे एंटरटेनमेंट के साथ आया है और इसी वजह से यह  दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। शो अपने रिलीज के बाद से ही टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। इसकी सफलता का सिलसिला पूरे पहले हफ्ते में देखने मिला, जिसकी वजह से इसे अब तक 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतने शानदार आंकड़े के साथ यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्ट्रीमिंग शो और मूवी के रूप में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

 

TVF के पंचायत सीजन 3 ने पहले हफ्ते में 12 मिलियन से ज्यादा बार देखे जाने के साथ सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्ट्रीमिंग शो और मूवी में नंबर 1 पर ट्रेंड करके एक बहुत बड़ा माइकस्टोन अपने नाम किया है। ऐसे में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अपना आभार व्यक्त करते हुए पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है - 

 

"रिकॉर्ड तोड़ना और दिल जीतना! 🎉 
पंचायत 3 को पहले हफ्ते में 12 मिलियन बार देखा गया, टॉप स्पॉट किया अपने नाम! बहुत प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद! 🌟

 

#PanchayatOnPrime - अभी देखें!

 

#TVF #TheViralFever"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by TVF | The Viral Fever (@theviralfever)

पंचायत सीजन 3 को हर तरफ से बहुत सारा प्यार मिल रहा है। इतना ही नहीं शो हफ्ते के टॉप ओटीटी ओरिजिनल्स की लिस्ट में ऑरमैक्स स्ट्रीम ट्रैक पर भी नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

 

TVF ने साल की शुरुआत "सपने वर्सेज एवरीवन" के साथ किया और फिर "वेरी पारिवारिक" के साथ आगे बढ़ा। दोनो शो को फैंस से बहुत प्यार और तारीफें मिली। बाद में मेकर्स ने पंचायत सीजन 3 के जबरदस्त सफल होने के बाद असली धमाका किया है और अब वह गुल्लक सीजन 4 के लिए तैयार हो रहे हैं। जबकि उनके पास पहले से ही कोटा फैक्ट्री का अगला सीजन लाइनअप में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News