REVIEW: एक से बढ़कर एक धुरंधर कलाकारों से सजी 'त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर' देखने से पहले पढ़ें ये रिव्यू

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 03:09 PM (IST)

फिल्म - 'त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर' (Tribhuvan Mishra CA Topper)
स्टारकास्ट : मानव कौल (Manav Kaul), फैसल मलिक (Faisal Malik), तिलोत्तमा शोम (Tillotama Shome), श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad)
निर्देशक : अमृत ​​राज (Amrit Raj Gupta), पुनीत कृष्णा (Puneet Krishna) 
निर्माता : विशाल बजाज (Vishal Bajaj), कीर्ति गुलयानी (Kirti Gulyani), निशांत पांडे (Nishant Pandey)
OTT: Netflix
Rating: 3.5*

Tribhuvan Mishra CA Topper:  आज यानी 18 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर उम्दा कलाकार मानव कॉल की 'त्रिभुवन मिश्रा: सीए टॉपर' रिलीज हो गई है। पुनीत कृष्णा ने अमित राज गुप्ता के साथ मिलकर इस सीरीज को डायरेक्ट किया है।

वेब सीरिज 'त्रिभुवन मिश्रा: सीए टॉपर'  के जरिए ऑडियंस को जबरदस्त एंटरटेनमेंट डोज मिलने वाला है। कॉमेडी, थ्रिल और सेक्स सीन से भरपूर यह ड्रामा सीरीज आपको आखिर तक बांधे रखेगी। 

PunjabKesari

कहानी

कहानी CA Topper त्रिभुवन मिश्रा (मानव कौल) की है। वह शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है। ईमानदार त्रिभुवन मिश्रा विपरीत परिस्थितियों के चलते कर्ज़े में डूब जाता है। वह अपने माता पिता को मकान ठीक करवाने के लिए पैसे देने और बच्चों की स्कूल फीस भरने के चलते कर्ज़ में डूब जाता है। वह एक बिल्डर से उधार लेता है, जिसके एवज़ में वह बिल्डर की नई साइट की फाइल पास करने के लिए हामी भर देता है। लेकिन बाद में त्रिभुवन मिश्रा फाइल पर साइन करने से मना कर देता है, जिसके चलते बिल्डर उससे ब्याज सहित पैसा वापिस मांगता है। पैसा वापिस न करने  की वजह से उसे और उसके परिवार को मारने की धमकी देता है।

इस डर के चलते कर्ज चुकाने के चक्कर में वह एक एस्कॉर्ट बन जाता है। वक्त के साथ सब ठीक चलने लगता है, लेकिन कहानी उस समय अजीब मोड़ ले लेती है जब पता चलता है कि  Tribhuvan Mishra की एक क्‍लाइंट असल में अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर की बीवी निकलती है। ऐसे में उसकी परेशानी और बढ़ जाती है। वह खुद को बचाने के नए नए तरीके तलाशता है। Netflix की इस सीरीज की कहानी में कॉमेडी, थ्रिल और भरपूर ड्रामा भी है। सीरीज में शुभ्रज्योति बारात, श्वेता बसु प्रसाद, तिलोत्तमा शोम, सुमित गुलाटी और नरेश गोसाईं भी हैं। 

एक्टिंग

इस सीरीज में दमदार एक्टर्स की फौज है।  अभिनेता मानव कौल की एक्टिंग का मुकाबला तो कोई कर ही नहीं सकता। इनके अलावा तिलोत्तमा शोम के बिना भी ये सीरीज अधूरी रहती। इन दोनों के अलावा सीरीज में बाकी के एक्टर्स ने भी शानदार काम किया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस नैना सरीन ने भी इस सीरीज में मानव कौल की पत्नी के रोल में अपना सौ प्रतिशत दिया हैं। साथ ही ‘पंचायत’ के दो चहेते एक्टर्स प्रह्लाद चाचा का किरदार निभाने वाले फैजल मलिकस और बिनोद का रोल करने वाले अशोक पाठक का अभिनय देख के आप एक बार फिर इनके कायल हो जाएंगे। वहीं रतिशंकर शुक्ला भी बेहतरीन किरदार में नजर आ रहे हैं।

 

PunjabKesari

डायरेक्शन

‘मिर्जापुर’ डायरेक्ट कर चुके पुनीत कृष्णा ने अमित राज गुप्ता के साथ मिलकर इस सीरीज क डायरेक्ट किया है। इसमें नौ एपिसोड्स हैं, जो आपको आखिर तक बांधे रखते है। आप ये जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि आगे अब क्या होगा। इसमें भरपूर कॉमेडी और पंच देखने को मिलेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News