Sixer Review : खेल भावना, लालच, भटकाव और सट्टेबाजी को दिखाती है ''Sixer'' की कहानी

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 11:40 AM (IST)

Rating : 3.5
Cast : शिवांकित सिंह परिहार (Shivankit Singh Pariha)
Director:  चैतन्य कुंभकोणम (Chaitanya Kumbhakonum)    
बॉलीवुड ने कई स्पोर्ट्स सेंट्रिक फ़िल्में बनाई और तकरीबन सारी ही फ़िल्में सुपर हिट रही, और इसी कड़ी में अब अमेज़न मिनी टीवी भी जुड़ गया है जो अपनी एक ऐसी वेब सीरीज़ लेकर आया है जिसकी पूरी कहाँ क्रिकट के इर्द गिर्द ही है, इस सीरीज का निर्माण टीवीएफ ने किया है, और इसका निर्देशन चैतन्य कुम्भकोणम ने किया है, सीरीज में शिवांकित सिंह परिहार मुख्य भूमिका में हैं जो निक्कू का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहें हैं। 

कहानी –
सिक्सर की कहानी देश के छोटे  शहरों में रहने वाले क्रिकेट खिलाड़ियों की ज़िंदगी को दिखाती है, साथ ही उनकी रोजमर्रा की जिंदगी में आने वाली समस्याओं को भी इसमें दिखाया गया है  जिसमें उनके लिए खेल ही सब कुछ, लालच, भटकाव और खुद को सम्भालने की जिम्मेदारी दिखाई गई है, सीरीज़ में दिखाया गया है कि कैसे एक सिक्सर कई रिश्तों को बदल देता है। 

एक्टिंग – 
फिल्म के सभी किरदारों ने अपने किरदार के साथ पूरी ईमानदारी दिखाई और सभी की एक्टिंग बाकमाल लगी, मेन लीड से लेकर स्पोर्टिंग रोल तक हर एक्टर ने बहुत अच्छा काम किया है। 

रिव्यू -  
इस सीरीज़ को खेल प्रेमी तो जरूर देखें क्यूंकि इसमें उन आम लोगों की कहानियां दिखाई गई जो क्रिकट से बहुत प्यार करते हैं इसमें ड्रामा के साथ साथ इमोशंस भी दिखाए गए हैं लेकिन कहीं ना कहीं कुछ पहलुओं से निर्माता चूक गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News