Review: कई डार्क सीक्रेट्स से भरा हुआ है ये School Of Lies, हैरान कर देगी कहानी

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 11:52 AM (IST)

वेब सीरीज- स्कूल ऑफ लाइज (School Of Lies)
डायरेक्टर- अविनाश अरुण (Avinash Arun)
कास्ट- निम्रत कौर (Nimrat Kaur), आमिर बशीर (Aamir Bashir), गीतिका विद्या ओहल्यान (Geetika Vidya Ohlyan), नितिन गोयल (Nitin Goel),  हेमंत खेर (Hemant Kher)
OTT- डिज्नी प्लस हॉटस्टार
रेटिंग- 2.5

School Of Lies: एक सच को छिपाने के लिए सौ झूठ बोलने पड़ते हैं लेकिन जब एक सच को छिपाने के लिए कई सच को मिटाया जाए तो यह कई जिंदगियों को गहराई से प्रभावित करता है। कुछ ऐसी ही सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज 'स्कूल ऑफ लाइज' आज यानी 2 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। ये सीरीज उस विषय को सबके सामने लाती है जो आमतौर पर हमें कम ही देखने को मिलते हैं। आठ एपिसोड्स की यह सीरीज आपको अंत तक जोड़े रखती है।

कहानी 
वेब सीरीज की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें एक पुराने बोर्डिंग स्कूल से 12 साल का बच्चा जिसका नाम शक्ति सालगावंकर है वह गुम हो जाता है। किसी को उसकी कोई खबर नहीं रहती है कि वह कहां है। स्कूल का प्रशासन इसे लेकर बेहद चिंता में आ जाता है। इसी बीच शक्ति के बारे में पता लगाने के लिए निम्रत कौर आती हैं। वह बच्चों से शक्ति के बारे में जानने की कोशिश करती है। इस पूरी इनवेस्टिगेशन के दौरान टीचर्स और बच्चों के कुछ ऐसे डार्क सीक्रेट्स सामने आते हैं जो रोंगटे खड़े करने वाले हैं। इन सभी रहस्यों के बारे में गहराई से जानने के लिए आपको वेब सीरीज देखनी होगी। 

एक्टिंग
वेब सीरीज में सभी एक्टर्स ने अपने किरदार बेहतरीन तरीके से निभाए हैं। वहीं निम्रत कौर ने अपनी सादगी और नेचुरल एक्टिंग से पर्दे पर एक अलग ही छाप छोड़ने का काम किया है। सभी चाइल्ड एक्टर्स का काम भी शानदार है।

डायरेक्शन
अविनाश अरूण ने इस सीरीज को उम्दा तरीके से डायरेक्ट किया है। सीरीज के म्यूजिक से लेकर डायलॉग्स  काफी अच्छे हैं। कास्ट का चुनाव भी उन्होंने बेहतरीन तरीके से किया है। बच्चों से लेकर हर किरादर से अविनाश ने बढ़िया काम लिया है। कुल मिलाकर कहें तो वेब सीरीज आपको अंत तक जोड़े रखती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News