कार्तिक आर्यन ने शुरू किया कटोरी का प्री बर्थडे सेलिब्रेशन, ‘स्मूची’ के साथ फराह खान भी होंगी शामिल!

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 11:37 AM (IST)

मुंबई। अपने पेट से लगाव होना एक आम बात है।  बॉलीवुड सटार्स अपने पेट को भी लक्ज़री लाइफ देते है। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने भी अपने पेट ड़ॉग कटोरी के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने घोषणा की कि उन्होंने शनिवार को अपने पेट ड़ॉग का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है।

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपने पेट ड़ॉग कटोरी के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की। उन्होंने अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘फ्रेडी’ को देखकर जश्न की शुरुआत की, जो हाल ही में 2 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फैंस के साथ, फिल्म निर्माता फराह खान ने कटोरी के साथ उनके पोस्ट पर कमेंट किया।

कार्तिक ने अपने पेट ड़ॉग के साथ एक सेल्फी शेयर की है और इसमें कार्तिक ने चेक्ड शर्ट और सिर पर टोपी पहनी हुई है। कार्तिक और कटोरी के पीछे, फिल्म फ्रेडी बड़े टेलीविजन पर चल रही थी। फराह खान ने लिखा कि, वह कटोरी की बर्थडे पार्टी में अपने पेट ड़ॉग स्मूची के साथ आना चाहेंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, "कटोरी का प्री बडे सेलिब्रेशन @disneyplushotstar पर #Freddy  देखकर शुरू होता है।" फराह खान ने कमेंट किया, "मैं कटोरी की बर्थडे पार्टी में आऊंगी... स्मूची के साथ।" कोरियोग्राफर पीयूष भगत ने लिखा, 'कटोरी को हार्डी और फ्रेडी बहुत पसंद हैं।'

कार्तिक ने हाल ही में डिज्नी + हॉटस्टार पर ‘फ्रेडी’ की रिलीज देखी। इसमें कार्तिक के साथ अलाया एफ भी हैं। फिल्म में जेनिफर पिकिनाटो भी हैं। कार्तिक शहजादा में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। उनके पास ‘सत्यप्रेम की कथा’ भी है, जो 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी भी फिल्म का हिस्सा हैं और साथ ही ‘आशिकी 3’ भी शामिल है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News