Movie Review: ठहाकों में लिपटी है नवाजुद्दीन सिद्दिकी की Jogira Sara Ra Ra

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 10:43 AM (IST)

फिल्म  : जोगिरा सा रा रा (Jogira Sara Ra Ra)
कास्ट :  नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नेहा शर्मा, जरीना वहाब, संजय मिश्रा
डायरेक्टर : कुशन नन्दी
रेटिंग : 3.5  

Movie review: नवाजुद्दीन सिद्दिकी इस बार अपने फैंस को एक अलग अंदाज में एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी कॉमेडी फिल्म 'जोगिरा सा रा रा' (Jogira Sara Ra Ra) आज 26 मई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जबसे मेकर्स ने ट्रेलर जारी किया है, फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा नेहा शर्मा (Neha Sharma), जरीना वहाब, संजय मिश्रा जैसे उम्दा कलाकार भी हैं। वहीं फिल्म के ट्रेलर से यह तो साफ था कि इस बार नवाजुद्दीन लोगों को डराते धमकाते नहीं, बल्कि अपने फैंस को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे, जिसे देखना उनके फैंस के लिए बेहद मनोरंजक होगा। तो चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म...

 

कहानी
कहानी है लखनऊ में रहने वाले जोगी नाम के एक इवेंट मैनेजर की है, जिसका काम तो लोगों की शादियां करवाना होता है, लेकिन वो खुद शादी के नाम से भी नफरत करता है। जोगी अपने जुगाड़ से कुछ भी संभव कर सकता है और इस बात पर उसको फक्र भी है। जोगी अपनी मां और बहनों के साथ रहता है, जो हर वक्त उसे परेशान करती रहती हैं। 

वहीं एक दिन जोगी की मुलाकात डिंपल (नेहा शर्मा) नाम की एक लड़की से होती है, जिसकी शादी का कॉन्ट्रैक्ट उसे मिलता है। लेकिन यहां पर लोचा यह है कि दुल्हन शादी नहीं करना चाहती और वह शादी तुड़वाने में जोगी की मदद मांगती है। हालांकि, शादी तोड़ने में दोनों कामयाब तो हो जाते हैं लेकिन दूसरों की मदद करते-करते बेचारा जोगी इन सब पचरों में खुद फंस जाता है। 

होता यूं है कि नेहा शर्मा के पिता अब जोगी से अपनी बेटी की शादी करवाना चाहते हैं। अब ऐसे में क्या दोनों की शादी होती है या फिर कोई और नया सियापा खड़ा हो जाता है। जो भी होगा, एक चीज की तो गारंटी है, फिल्म आपको हंसी से लोटपोट होने में मजबूर कर देगी।

 

डायरेक्शन
कुशन नन्दी के डायरेक्शन में बनी 'जोगिरा सा रा रा' एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म का हर किरदार आपको एंटरटेन करेगा। फिल्म के डायलॉग्स आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे। कुशन नन्दी दर्शकों को हंसाना बखूभी जानते हैं। फिल्म के कॉमेडी पंच आपको बहुत पसंद आएंगे और आप सिनेमाघर से हंसते हुए ही बाहर आएंगे। 

 

एक्टिंग
वर्सेटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जब भी बड़े पर्द पर आते हैं तो दर्शकों के लिए कुछ नया ही लाते हैं। इस बार भी उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से भरपूर मनोरंजन किया है। शुरू से लेकर अंत तक, नवाजुद्दीन खूब एंटरटेन करते हैं। नेहा शर्मा का भी कमाल का कमबैक है। वहीं हर बार की तरफ इस बार भी संजय मिश्रा की कॉमिक टाइमिंग फिल्म में देखने लायक है। कुल मिलाकर यह फिल्म पैसा वसूल है।

 

गानें
फिल्म के सभी गानें  बेहतरीन हैं, जो सिचुएशन के हिसाब से बिल्कुल फिट बैठते हैं। गानों के साथ फिल्म की सिचुएशन को हैंडल करना और मजेदार हो जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha

Recommended News

Related News