Gehraiyaan Film Review : कहानी सुलझी है लेकिन उलझे हैं रिश्ते

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 08:56 AM (IST)

फिल्म : गहराइयां
कास्ट : दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) , धैर्य करवा (Dhairya Karwa) 
निर्देशक : शकुन बत्रा
ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम वीडियो
रेटिंग : 3.5 स्टार

ज्योत्सना रावत। करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म गहराइयां ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म में रोमांस के साथ रिलेशनशिप ड्रामा भी है। इस फिल्म की गहराइयों तक यदि आप घुस गए तो यकीनन आपको फिल्म पसंद आएगी, नहीं तो 2 घंटे 28 मिनट का सफर तय करना आसान नहीं होगा। इसमें रिश्तों की गहराइयां आसानी से समझ नहीं आएंगीं। या हम यूं कह सकते हैं फिल्म की कहानी सुलझी है लेकिन उलझे हैं रिश्ते। फिल्म इमली की तरह है, खट्टी भी मीठी भी। हां, फिल्म में कुछ सीन्स ऐसे हैं जिस कारण आप परिवार के साथ न देखें को बेहतर होगा, लेकिन दोस्तों के साथ आप इसे फुल एन्जॉय करेंगे। वहीं शकुन बत्रा इससे पहले एक मैं और एक तू' और 'कपूर एंड सन्स' जैसी फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Saakshi Agarwal (@anonymousxonly)

कहानी  
कहानी अलीशा खन्ना (दीपिका पादुकोण), जैन (सिद्धांत चतुर्वेदी), टिया खन्ना (अनन्या पांडे) और करण अरोड़ा (घैर्या करवा) की है। टिया, ज़ेन को डेट करती है, जबकि अलीशा और करण रिलेशनशिप में हैं। अलीशा और टिया कजिन सिस्टर्स हैं। दोनों के बीच में किसी वजह से एक बड़ा फाइनेंशियल गैप है। आगे चलकर जेन और अलीशा एक दूसरे को डेट करने लगते हैं। जिसकी वजह से टिया- ज़ेन और करण- अलीशा के रिश्तों में दिक्कतें आती हैं। फिल्म में इनके रिश्तों के अलावा बिजनेस और पापा के पास्ट को लेकर दिखाया गया है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rakesh Desai (@rakeshdesai03)

एक्टिंग 
एक्टिंग की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर शानदार परफॉर्मेंस की है। सिद्धांत ने भी अच्छा काम किया है।यह फिल्म उनके करियर को आगे बढ़ाने का काम करेगी। वहीं अनन्या पांडे और धैर्य ने ठीक -ठाक काम किया है। इनके अलावा नसीरूद्दीन शाह और रजत कपूर का किरदार छोटा लेकिन खास था। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by aslihimesh (@iamhimeshrai)

डायरेक्शन 
फिल्म की सिनेमैटोग्राफी और बैकग्राउंड म्यूजिक अच्छा था। यह नई जनरेशन की और बड़े शहरों की कहानी है। छोटे शहर, कस्बो से इसका कोई लेना देना नहीं है। बेहतरीन फिल्मांकन का श्रय शकुन बत्रा को जाता है। वहीं फिल्म के कई डायलॉग्स बहुत अच्छे हैं, जो जिंदगी की सच्चाई से रूबरू कराते हैं।

फिल्म की एंडिंग ऐसी है, जो आप सोच भी नहीं सकते। अब इन चारों के रिलेशनशिप का आखिर में क्या होता है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur

Recommended News

Related News