Chor Nikal Ke Bhaga Review: यामी गौतम, सनी कौशल स्टारर एक्शन थ्रिलर में चोर संग होगी चोरी

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 01:03 PM (IST)

फिल्म: चोर निकल के भागा( Chor Nikal Ke Bhaga )
कास्ट: यामी गौतम (Yami Gautam), सनी कौशल (Sunny Kaushal), शरद केलकर (Sharad Kelkar)
निदेशक: अजय सिंह (Ajay Singh)
स्टार: 4 

Chor Nikal Ke Bhaga :अजय सिंह द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म की शुरुआत अंकित (सनी कौशल) के खून से भरे चेहरे के क्लोज-अप के साथ होती है, जहां उससे सवाल किया जाता है कि बाकी 150 यात्रियों को छोड़कर सिर्फ और सिर्फ उसके ऊपर ही क्यों हमला किया गया था। सीन बदलता है और अंकित की मुलाकात एयर होस्टेस नेहा (यामी गौतम) से होती है। यहां से फिल्म में रोमांस देखने मिलता है और फिर कुछ समय बाद शादी के बारे में सोच रहा यह कपल किसी और तैयारी में लग जाता है।

कहानी
अंकित जो एक बिनेसमैन है उससे कुछ लोग डायमंड्स की चोरी करने का दबाव डाल रहे हैं। अंकित की ये परेशानी कुछ ही समय में नेहा के भी सामने आ जाती है। नेहा की जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि वो अंकित को किसी भी हाल में इस मुश्किल से निकालना चाहती है। दोनों प्लान बनाते हैं, सभी चीजें सही चल रही होती है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब डायमंड्स चोरी करने से पहले ही प्लेन हाईजैक हो जाता है। प्लेन हाईजैक होने के बावजूद चोरी को अंजाम देने के लिए अंकित हर तरह की कोशिश करता है, इसमें उसे काफी चोटें आती हैं, वो काफी मार भी खाता है लेकिन हार नहीं मानता। फिल्म में कुछ-कुछ सीन्स को और अच्छा बनाया जा सकता था, लेकिन अगर छोटी-मोटी चीजों को नज़र अंदाज़ कर दिया जाए तो कहानी नई होने के साथ काफी ट्विस्ट और टर्न से भरी है। अब, कहानी में बड़ा मोड़ यह है कि अंकित चोरी करके भी डायमंड्स हासिल नहीं कर पाता है, तो सवाल यह उठता है कि आखिर असली चोर कौन है? किसने दिया है अंकित को धोखा? क्या अंकित चल रहा है कोई चाल? किसने की है चोर के साथ चोरी? ऐसे में इन सभी सवालो के जवाब को पाने के लिए आपको यह फिल्म देखनी पड़ेगी।

एक्टिंग
फिल्म में यामी गौतम ने एक बार फिर हमे सरप्राइज किया है, सनी कौशल का अंकित के रूप में नया अंदाज हमें बेहद पसंद आ रहा है। वहीं, रॉ डेप्युटी शेख की भूमिका में शरद केलकर अपने एक्सप्रेशन और बोलने के अंदाज़ से लाइमलाइट अपनी तरफ खींच लेते हैं।

डायरेक्शन
फिल्म की कहानी बेहद नई और कुछ हद तक रिलेट करने वाली है। अजय सिंह ने फिल्म को बेहतरीन तरीके से डायरेक्ट किया है जिसके लिए उनकी तारीफ की जानी चाहिए। वहीं, कहानी को अमर कौशिक और शीराज़ अहमद ने मॉडर्न टच देने के साथ दिलचस्प तरीके से लिखा है। एक्टिंग के मामले में सभी एक्टर्स ने अपनी छाप छोड़ी है। ऐसे में कुलमिलकर यह भी एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज है जिसे मिस नहीं किया जा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News