Banaras Movie Review : रोमांस से लेकर एक्शन तक सब कुछ है 'बनारस' में, मिस्टीरियस लव स्टोरी कर रही इम्प्रेस

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 02:49 PM (IST)

Rating :  4
Cast :  ज़ैद खान (Zaid khan) , सोनल मॉन्टेरी (Sonal Monteri) 
Director : जरतगीर्थ (Jayatheertha) 

जिस पैन इंडिया फिल्म 'बनारस' का दर्शकों को लंबा इंतज़ार था आखिरकार वो सिनेमा घरों में रिलीज़ हो चुकी है।  ये फिल्म 5 प्रमुख भाषाओँ कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज की गई है। इस फिल्म का निर्देशन जरतगीर्थ ने किया है। फिल्म में ज़ैद खान के साथ सोनल मॉन्टेरी नज़र आ रही है। ये फिल्म केजीएफ 2, चार्ली 777 और विक्रांत रोना के बाद कन्नड़ फिल्म उद्योग की साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। यही कारण है कि इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं यह एक रोमांटिक और मिस्टीरियस लव स्टोरी है। 'बनारस' पहली ऐसी साउथ इंडियन फिल्म है, जिसके लगभग नब्बे प्रतिशत शॉट बनारस में ही शूट किए गए हैं। 

PunjabKesari

कहानी – 
'बनारस' एक ऐसी म्यूजिकल प्रेम-कहानी है, जो टाइम -ट्रैवल पर आधारित है फिल्म को बनारस के कल्चर पर बनाया गया है। फिल्म की कहानी काफी रोमांचक है, जिसमें हीरो को उसके पास्ट और प्रेजेंट के बीच में फसा हुआ दिखाया है। 
PunjabKesari

एक्टिंग – 
बनारस में जैद और सोनल की केमिस्ट्री को काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है, इसी फिल्म से जैद ने डेब्यू किया है और पहली ही फिल्म में उन्होंने दर्शकों का मन मोह लिया।  सोनल की एक्टिंग की भी काफी तारीफ़ हो रही है। हलांकि सोनल पहले भी अपनी अदाकारी और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीत चुकी है और इस बार जैद के साथ उनकी जोड़ी बाकमाल लग रही है। फिल्म में जैद खान और सोनल मोंटेरो के अलावा देवराज, अच्युत कुमार और सुजय शास्त्री और बरकत अली नज़र आ रहे हैं और सभी ने अपने किरदार के साथ पूरी ईमानदारी की है। 

PunjabKesari

रिव्यू – 
फिल्म बनारस पहली ऐसी साउथ इंडियन फिल्म है, जिसके लगभग 90 % शूटिंग बनारस में ही की गई हैं। इसके अलावा फिल्म में भारत माता मंदिर और उसकी पूरी कहानी के साथ मुक्ति भवन और उसके महत्व को भी रहस्यमई लव स्टोरी के साथ जोड़ते हुए दिखाया गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में पूरा बनारस नजर आ रहा है, हर गली, घाट आपको इस फिल्म में सब देखने को मिल रहा है। रोमांस और एक्शन से भरपूर है 'बनारस'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News