Valentine Day 2024: वैलेंटाइन डे के सुरूर में डूबे युवा

punjabkesari.in Thursday, Feb 15, 2024 - 08:24 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

नई दिल्ली (नवोदय टाइम्स): वैलेंटाइन डे के मौके पर बुधवार को दिल्ली में चारों ओर प्रेम की छटा देखने को मिली। प्यार, इश्क के इस विदेशी पर्व ने लोगों को अपने प्रेम के इजहार का मौका दे दिया। प्रेमी युगलों के साथ नवदंपति और दोस्तों ने भी पर्यटन स्थलों पर भ्रमण करने के साथ मौज-मस्ती करते नजर आए। कमोबेश दिल्ली के सभी पर्यटन स्थल दिनभर खिले चेहरों से गुलजार दिखे। 

मंदिर से लेकर कॉफी हाउस में युवा मुस्कान माहौल को खुशनुमा बना रही थी। देर शाम रेस्तरां व बार की पार्टी में भी वैलेंटाइन डे साकार होता नजर आया। दिल्ली का दिल कनॉट प्लेस, इंडिया गेट, अग्रसेन की बावली व पुराना किला समेत अन्य स्थलों पर लोग हाथों में गुलाब और गिफ्ट लिए अपने साथियों के साथ घूमते नजर आए। वहीं, अधिकांश प्रेमी युगलों में सेल्फी का क्रेज देखा गया। इश्क में उम्र कोई बाधा नहीं है।

यह बताते हुए कई बुजुर्ग युगल भी बाहर साथ निकले थे। नव विवाहित दंपति के साथ नौकरीपेशा व छात्र भी अपने वैलेंटाइन के साथ सुहावने मौसम का आनंद ले रहे थे। कनॉट प्लेस समेत कुछ पर्यटन स्थलों पर खलल डालने के लिए बजरंग दल के कार्यकर्ता भी नजर आए। हालांकि विवाद की खबरें कहीं से नहीं आई। वहीं, सड़क किनारे लगी फूलों की दुकानों पर भी प्रेमी युगलों की भीड़ नजर आई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News