रोजमर्रा की लाइफ में मिलने वाले ये संकेत बताते हैं आपका भविष्य

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 01:31 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
ज्योतिष के अनुसार ऐसी बहुत सी चीज़ें होती हैं जो हमें हमारे जीवन में होने वाली घटनाओं के होने से पहले ही किसी न किसी तरह संकेत दे देती हैं। परंतु लगभग लोग इसे समझ नहीं पाते। जिस कारण उन्हें कुछ अपने जीवन में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कहा जाता है कि ऐसा इसलिए होते है कि क्योंकि कभी-कभी ये संकेत हमारी रोजमर्रा की लाइफ से जुड़े होते हैं लेकिन हम इन्हें समझने में असमर्थ होते हैं। तो चलिए आज आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताते हैं जो अगर भविष्य में होने वाली बड़ी घटनाओं के होने का इशारा देते हैं।
PunjabKesariअगर घर की कोई भी घड़ी बार-बार बंद हो जाए या उसका शीशा बार-बार टूटे या खिड़कियों पर लगे कांच के शीशे चटकने लगे तो समझ जाएं आपके और आपके परिवार पर कोई बहुत बड़ी समस्या आने वाली है।
PunjabKesariज्योतिष के मुताबिक दूध का ऊबालते समय बार-बार गिरना भी अशुभ संकेत होता है। इसके अलावा किचन में अधिकतर कांच के बर्तन टूटने लगे तो समझ जाएं कि आप पर कोई बड़ा आर्थिक संकट आने वाला है।
PunjabKesariकिसी प्रकार के शुभ आयोजन में व्यावधान पैदा हो तो समझ जाएं कि आने वाले साल में आप पर मुसीबत के बादल मंडराने वाले हैं। ज्योतिष का कहना है कि इससे बचने के लिए घर पर सुंदरकांड का पाठ करवाना चाहिए।

छत या आंगन में हड्डी की टुकड़ा आकर गिर जाए तो आपको कोई अशुभ समाचार मिलने वाला है।

अचानक से घर की छत से प्लास्टर टूट कर गिरने लगे या दीवारों में दरारें आन लगे तो इसे भी अशुभ माना जाता है।
PunjabKesari
कौन सा पाप द्रौपदी की मौत का कारण बना (VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News