Tarot Card Rashifal (24th March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 06:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। किसी अजनबी से अपने मन की बात शेयर न करें। संतान किसी चीज को खरीदने की जिद कर सकते हैं। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

वृष - आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। दोस्तों के साथ किसी परिजन के घर जाने का प्लान बनाएंगे। भाई-बहन के रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी। कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। सेहत ठीक रहेगी।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए खास रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग किसी भी कागज पर साइन करने से एक बार अच्छे से पढ़ लें। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी जॉब मिल सकती है। पेट की समस्या से परेशान रहेंगे।

सिंह- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव बरा रहने वाला है। जो लोग रिलेशन में हैं, उन्हें साथी से धोखा मिल सकता है। काम में बिजी रहने के कारण परिवार को समय नहीं दे पाएंगे। दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है।

कर्क- विदेश में रह रहे किसी परिजन से कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। इस राशि के युवा घर के कामों में माता की सहयोग करेंगे। साथी की जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। सिंगल अपने अकेलेपन से परेशान रहेंगे। बदन दर्द से परेशान रहेंगे।  

कन्या- आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। युवाओं को काफी मेहनत करनी पड़ सकती है। परिवार के किसी सदस्य के सरकारी नौकरी लगने के योग हैं। पिता से कोई अनमोल चीज मिल सकती है। सेहत ठीक रहेगी।

तुला- आज का दिन तुला राशि वालों के लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। बड़े भाई की शादी पक्की होने से घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा।परिवार के किसी सदस्य को काम के सिलसिले में घर से दूर जाना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक- किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश न करें। जो लोग लंबे समय से भूमि-भवन लेने के बारे में सोच रहे थे, उनका यह सपना पूरा होगा। ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है। इस राशि के छात्रों का दिन बेहतर रहने वाला है।

धनु- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। सिंगल लोग किसी खास के साथ नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। सिर में भारीपन बना रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी।  

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। लव लाइफ में रोमांस की बाहर छाई रहेगी। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। भाई के साथ मिलकर कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। इस राशि के छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेल-कूद में भी रुचि लेंगे। ऑफिस में किसी काम को पूरा करने के लिए दोस्तों की मदद लेनी पड़ सकती है।

मीन- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। परिवार के साथ लंबे समय बाद समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। इस राशि के छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर बिजी रहेंगे। कानूनी मामले में आपको अपने लोगों से सावधान रहना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News