Tarot Card Rashifal (1st April): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 08:17 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। इस राशि के छात्र किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में बहन व भाई की मदद लेंगे। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा।  

वृष- आज का दिन आपके लिए ताजगी से भरा रहने वाला है। ऑफिस के किसी काम को पूरा करने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है। पार्टनर के साथ इंटिमेसी का पूरा मजा लेंगे। पिता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। लंबे समय से रुके हुए काम समय से पूरे होंगे। संतान के भविष्य को लेकर जीवनसाथी से बातचीत करेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

कर्क- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। व्यवसाय में रुका हुआ धन मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। इस राशि के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का प्लान बनाएंगे। भाई की सेहत अचानक बिगड़ सकती है।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के लोगों के लिए खास रहने वाला है। राजनीति में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। जरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद करने की कोशिश करेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए दिन बेहतर रहने वाला है। गैस की समस्या रहेगी।  

कन्या- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। दोस्त की मदद से कारोबार की स्थिति अच्छी होगी। आपका कोई दोस्त आपसे पैसों की मदद मांग सकता है। इस राशि के युवा दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में अपना समय व्यतीत करेंगे।  

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए उत्साह से भरा रहने वाला है। जीवनसाथी की सलाह आपके बिजनेस के लिए कारगर सिद्ध होगी। यात्रा के दौरान कुछ अनुभवी व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। कमर दर्द संबंधी परेशानी तकलीफ देगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए सुनहरा रहने वाला है। कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। जीवनसाथी की तरफ से कोई सरप्राइज मिलने की संभावना है। कानूनी मामले में परिजनों का साथ मिलने से राहत की सांस लेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

धनु- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। ऑफिस में सहकर्मियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। संतान आपसे किसी चीज की मांग कर सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ पिकनिक पर जाने की योजना बनाएंगे। पेट दर्द से परेशान रहेंगे।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। परिवार के साथ किसी मांगलिक कार्यों में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। सेहत ठीक रहेगी।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। इस राशि के लोग अपने कारोबार को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।  

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी से बेवजह बहस हो सकती है। आपके कुछ विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे। लव लाइफ में तनाव की स्थिति बनी रहेगी। सिर में भारीपन रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News