Tarot Card Rashifal (7th April): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 06:47 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज आपका दिन काफी बिजी रहने वाला है। अगर कोई कार्य अधूरा रह गया था तो वो पूरा होने की सम्भावना है। धन आगमन होगा। घर में यदि कोई विवाद चल रहा था वो उसमें भी सुधार देखने को मिलेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

वृष - आज वृष राशि के जातक अपने किसी भी काम को नजरअंदाज न करें। घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम करवाने का प्लान बनाएंगे। आर्थिक मामलों के लिए भी ये समय बहुत ही बेहतर है। सेहत में चल रही दुविधा भी दूर हो जाएगी।

मिथुन- आज आपके लिए समय बेहद ही शानदार है। माता-पिता की सेहत का खास ध्यान रखें। कोर्ट कचहरी से फैसला आपके हक़ में आएगा। आज जो भी काम करेंगे उसमें सफलता प्राप्त होगी। खान-पान को लेकर खास ध्यान रखें।

कर्क- आज जो लोग प्राइवेट नौकरी कर रहे हैं उनको टारगेट को पूरा करने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। किसी पार्टी में जाने का मौका मिलेगा। लाइफ में चल रही परेशानियों से निजात मिलेगा। बेवजह का तनाव लेने से बचें।

सिंह- आज सिंह राशि के जातक दूसरों के काम में टांग न अड़ाएं। धन से जुड़ा कोई विवाद हल होता हुआ दिखाई देगा। लव लाइफ को लेकर सावधानी बरतें। कारोबार में छोटी-मोटी परेशानियां तंग कर सकती हैं। मित्र के सहयोग से कोई अधूरा कार्य पूर्ण कर लेंगे।

कन्या- आज कन्या राशि के जातक काफी खुश रहेंगे। उनकी कोई मनचाही मुराद पूरी हो सकती है। नौकरी और व्यापार के लिए भी समय ठीक-ठाक रहेगा। अपने घर की निजी बात किसी के साथ शेयर न करें। युवाओं का मन आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा।

तुला- आज तुला राशि के जातक अपने काम से काम रखें। छात्रों की छोटी से गलती उन्हें भारी पड़ सकती है। ऑफिस में मीटिंग में आपकी काफी तारीफ होगी। अशांत मन को शांत करने के लिए मैडिटेशन का सहारा लेंगे।

वृश्चिक- आज वृश्चिक राशि के जातक अपनों से बड़ो की बात को नजरअंदाज न करें। सहकर्मियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। धन कमाने के लिए बहुत से मौके मिलेंगे। सेहत की बात करें तो कोई दिक्कत नहीं आएगी।

धनु- धनु राशि वालों आज कोई अटका काम पूरा हो सकता है। बेवजह की बातों की वजह से दिमाग खराब हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिलेगा, हर काम को ध्यान से करें। बीपी के मरीज खान-पान को लेकर बहुत ध्यान दें।

मकर- आज ऑफिस की कोई जरुरी बात बाहरवाले के साथ शेयर करने से बचें। युवाओं को करियर के रास्ते में छोटी-मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। आज कोई अधूरी मनोकामना पूर्ण होगी।

कुंभ- आज कार्यक्षेत्र में आपकी गलती की वजह से कोई काम अधूरा रह सकता है। सेहत को नजरअंदाज न करें। व्यापार में आपका कोई खास काम खराब करने की कोशिश कर सकता है। किसी अजनबी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें।

मीन- आज आपकी गलती की वजह से काम खराब हो सकता है। छात्रों के लिहाज से समय बहुत ही खास है। कारोबार के काम के लिए विदेश जाने का प्लान बन सकता है। सेहत सही रहेगी लेकिन स्ट्रेस बढ़ने की सम्भावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News