Tarot Card Rashifal (15th March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 06:59 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। बिजनेस में मनचाहे बदलाव कर सकते हैं। संतान के भविष्य को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। विदेश में रह रहे परिजनों से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।  

वृषभ- नए व्यापार में निवेश करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेंगे। माता-पिता की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है। लव पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जा सकते हैं।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। व्यवसाय से जुड़े लोगों को कारोबार में अच्छा लाभ मिलेगा। अपनों के साथ कई सुखद पल बिताने के कई अवसर प्राप्त होंगे। शिक्षा के क्षेत्र में छात्रों को लाभ मिलेगा। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है। परिवार के साथ घूमने-फिरने और मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ संबंधों में सुधार होगा। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे।

कर्क- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर तनाव रहेगा। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ झगड़ा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों का अनचाही जगह पर ट्रांसफर हो सकता है। सेहत ठीक रहेगी।  

कन्या- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। अपने मन में चल रही किसी बात को माता-पिता के साथ शेयर करेंगे। परिवार के लोग आपकी बातों का मान रखेंगे। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। जीवनसाथी की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

तुला- आज का दिन परिवार के साथ हंसी-खुशी व्यतीत करेंगे। कार्यक्षेत्र में अपने सहकर्मियों से मदद मिलेगी। अचानक से किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी के साथ बैठकर भविष्य की प्लानिंग करेंगे। थकावट की वजह से सेहत बिगड़ सकती है।

वृश्चिक- व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। किसी नए बिजनेस में पैसा लगाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। जो लोग लंबे समय से प्रॉपर्टी खरीदने का मन बना रहे थे, उनका यह सपना पूरा होगा। बहन के लिए कोई अच्छा रिश्ता आएगा।

धनु- आज का दिन आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आने वाला है। लंबे समय से रुका हुआ काम किसी दोस्त की मदद से पूरा होगा। मीडिया से जुड़े लोगों का दिन बेहतर रहने वाला है। ससुराल पक्ष से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। गैस की समस्या रहेगी।

मकर- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। पहले से चली आ रही कोई समस्या हल होगी। भाई के करियर को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने साथी को परिवार वालों से मिलवा सकते हैं।

कुंभ- बिजनेस कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। व्यापार कर रहे किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। इस राशि के छात्र अपनी पढ़ाई के साथ खेलकूद में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आंखों में जलन बनी रहेगी।

मीन- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। ऑफिस में किसी काम को लेकर बॉस के साथ बहस हो सकती है। परिवार में सभी आपकी बात का मान रखेंगे। इस राशि के छात्रों का पढ़ाई की तरफ रुझान बढ़ेगा। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News