Tarot Card Rashifal (14th May 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 08:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने से कामकाज में सफलता मिलेगी। अधिकारियों के साथ अपने व्यवहार में थोड़ी नरमी रखनी चाहिए। पैरेंट्स की सलाह कारगर साबित होगी। 

वृष: छोटे बच्चे पढ़ाई के प्रति कुछ कम रुचि लेंगे। खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करनी चाहिए। महिलाएं आज शॉपिंग करने का मन बनाएंगी। बिजनेस करने वाले लोगों को आज कोई नया इन्वेस्टर मिल सकता है

मिथुन: आज कोई जरूरी काम पूरा होगा। नया व्यापार शुरू करने के योग बन रहे हैं। बच्चों के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं। नए साथी मिलेंगे। आप बिजनेस के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाने का प्लान बनायेंगे। 

कर्क: आपके काम से कुछ नये लोग जुड़ने की कोशिश करेंगे। आज समाज में आपका दायरा बढ़ेगा। दिल की बातें किसी से शेयर करेंगे और नए लोगों से जुड़ेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

सिंह: आज अधिकारियों से खास मामलों पर बातचीत होगी। इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर्स अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे, फायदा होगा। किसी जरूरी काम को करने में जीवनसाथी की सलाह लेना अच्छा रहेगा। 

कन्या: आज थोड़ी मेहनत से ही धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। फाइनेंशियल स्थिति मजबूत होगी। ऑफिस के काम में सहकर्मियों से मदद मिलेगी। 

तुला: आज धन लाभ के कई मौके मिलेंगे। परिवार के सहयोग से आपके कुछ काम पूरे हो जायेंगे लेकिन फिजूल की बातों में पड़ने से बचना चाहिए। कुछ मामलों में अपनी बातों पर कॉन्फिडेंस नहीं रह पायेंगे।

वृश्चिक: काम की परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। आज सेहत में भी कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा। तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए। लम्बे समय से रुके हुए सारे काम पूरे होंगे। 

धनु: आपका मन प्रसन्न रहेगा। किसी कानूनी मामले में कुछ खास लोगों से मदद मिलेगी। परिवार में सबकी मदद करने में सफल होंगे। कुछ नये बिजनेस प्रपोजल मिलेंगे। संतान से सुख की अनुभूति मिलेगी।

मकर: दोस्तों के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा। माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा। विद्यार्थियों की सफलता सुनिश्चित होगी। लवमेट्स के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। 

कुंभ: आज वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस का माहौल ठीक-ठाक रहेगा, काम का बोझ भी कम रहेगा। सीनियर्स के साथ किसी विषय पर बातचीत होगी। बात करते समय आपको अपने हाव-भाव पर थोड़ा ध्यान रखना चाहिए।

मीन: जीवनसाथी के साथ मीठी नोक-झोंक होगी, जिससे रिश्ते में मधुरता आएगी। बिजनेस को आगे बढ़ाने में बड़े भाई का सहयोग मिलेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News