Tarot Card Rashifal (18th october 2021):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

10/18/2021 8:31:18 AM

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: भाग्योदय का समय है। अपनी पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जाएं सफल होंगे। कार्यस्थल पर बार-बार खराब हो रही मशीनरी की परेशानी से बचने के लिए उसका स्थान परिवर्तन कर दें, समाधान हो जाएगा।

वृषभ: परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। धन लाभ की संभावना है। गलती से भी झूठ न बोलें अन्यथा आप स्वयं फंस सकते हैं। खानपान में ध्यान देने की जरूरत है। कईं दिनों से आपके मन में किसी बात को लेकर दुविधा है।

मिथुन: काम को टालना बंद करें और समय पर कार्य को करना सीखें। जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होंगे। संतो का सानिध्य प्राप्त हो सकता है। व्यापार को बढ़ाने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है।

कर्क: बेहतर सफलता के लिए कार्य योजना में बदलाव लाएं। खुद के तौर-तरीकों को बदलें। परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी। कपास तेल और लोह व्यापार से जुड़े लोगों को नुकसान हो सकता है।

सिंह: नौकरी में तबादले के योग के बीच आर्थिक लाभ होगा। वहीं व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे। केवल पैसा कमाने में ही न लगे अपनी जरूरी जिम्मेदारी भी पूरी तरह से निभाएं।

कन्या: आजीविका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। मान कीर्ति में वृद्धि होगी। अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं। कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है।

तुला: व्यावसायिक नए अनुबंध हो सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नई तकनिकी के प्रयोग से लाभ होगा। पारिवारिक यात्रा के योग हैं। धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी।

वृश्चिक: आज साझेदारी से लाभ होगा। आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी। अपने सपनों को साकार करने का समय आ गया है, पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं। मानसिकता बदलें और अच्छा सोचें। बुजुर्गों के स्वास्थ की चिंता रहेगी।

धनु: विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। पूर्व में किए निवेशों से लाभ होगा। आज पूर्ण विचार करने के साथ ही अपने विश्वसनीय जनों से विचार करके ही निर्णय लें। शत्रु सक्रिय होंगे।

मकर: बड़ों का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा। अपने मन की बातें और व्यापारिक योजना हर किसी को न बताएं अन्यथा नुकसान हो सकता है। अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें, गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा।

कुंभ: आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप के विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, अत: सतर्क रहे। धन संचय में सफल होंगे। संतान सुख की प्राप्ति होगी। जोखिम के कार्यों से दूर रहें। किसी अजनबी पर भरोसा न करें।

मीन: कारोबार में उन्नति के योग हैं। कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा। न्याय पक्ष मजबूत होगा। आप में से कईं के जीवन में उतार- चढ़ाव का दौर जारी रहेगा, ऐसे में यदि हताश होकर बैठ गए तो वे अपने साथ ही कईं अन्य लोगों का भी नुक्सान कर लेंगे।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News