Sun transit March 2024: सूर्य आ गए हैं मीन राशि में, इन 3 राशियों को मिलेगा तगड़ा लाभ

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 03:42 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Sun transit March 2024: सूर्य का गोचर 14 मार्च को हो गया है। मीन राशि में सूर्य का गोचर 4 राशियों के लिए बेहद ही शुभ रहने वाला है। सूर्य हर चीज के कारक होते हैं। आपकी कुंडली में सेहत के कारक सूर्य होते हैं। आपकी कुंडली में करियर के कारक सूर्य होते हैं। अगर आपकी कुंडली में सूर्य ठीक हो तो आपका जीवन संवर जाता है। 

वृष राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर काफी बढ़िया है। मीन राशि से ये गोचर करेंगे तो वृष राशि से ये ग्यारहवें भाव में आ जाएंगे। ये आपकी तरक्की का भाव होता है। इस लिए आपको सेहत और करियर के बढ़िया परिणाम मिलेंगे। वृष राशि के लिए ये चौथे भाव में होते हैं। मां की सेहत के लिए ये समय सही रहेगा। इस महीने के दौरान कोई प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान भी बना सकते हैं। 

मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर दसवें भाव में होगा। इस भाव में सूर्य आकर दिग्बली हो जाते हैं। गुरु की राशि में सूर्य आ गए हैं तो आपकी कुंडली में सूर्य एनर्जी प्रदान करेंगे। मार्च और अप्रैल के महीने में आप काम में अपनी पूरी एनर्जी लगा देंगे। हो सकता है आप कार्यस्थल पर किसी के साथ उलझ पड़े। किसी न किसी के साथ तनाव होने की सम्भावना है। 

मकर राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर तीसरे भाव में होगा। मकर राशि के लिए बैठे सूर्य बहुत बढ़िया फल प्रदान करेंगे। मकर राशि के लिए सूर्य अष्टम भाव के स्वामी हैं। जिनका रिसर्च का काम है उन्हें फायदा होने की सम्भावना है। रिसर्च का भाव कुंडली का आठवां भाव होता है। यह भाव आयु का भाव भी होता है। ड्राइविंग थोड़ी संभल कर करें। जो भी आप काम करेंगे उसमें फायदा मिलने की सम्भावना है। 

तुला राशि वालों के लिए ये गोचर बेहद ही बढ़िया है। सूर्य का गोचर हो रहा है छठे भाव में। इस भाव के बढ़िया फल मिलते हैं। सूर्य आपकी कुंडली में ग्यारहवें भाव के स्वामी हैं। आय में वृद्धि हो सकती है। प्रमोशन होने की भी सम्भावना है।  

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News