Shri Harimandir Sahib: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 10:19 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

अमृतसर (सर्बजीत): हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज हरिमंदिर साहिब में गुरु घर के दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने दरबार साहिब में माथा टेका और कीर्तन सुना। इससे पहले वह श्री गुरु रामदास लंगर हॉल गए जहां उन्होंने संगत के बीच बैठकर प्रसाद ग्रहण किया। श्री हरिमंदिर साहिब में प्रसाद चढ़ाने के बाद उन्होंने केसरिया पगड़ी पहनकर अकाल तख्त साहिब को भी नमन किया।

इसके बाद सूचना केंद्र में प्रबंधक सतनाम सिंह झब्बाल, प्रबंधक नरिंदर सिंह व सूचना अधिकारी अमृतपाल सिंह ने उन्हें धार्मिक पुस्तकों का सैट देकर सम्मानित किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि आज वह अध्यात्म के इस केंद्र में माथा टेकने आए हैं और उन्होंने हरियाणा की प्रगति के लिए गुरु साहिब के चरणों में अरदास लगाई है।

बड़े भाई के नाते छोटे भाई को पानी पिलाएगा पंजाब : पानी के सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा पंजाब से पानी मांगता रहा, यह एक छोटे भाई की बड़े भाई से विनती है। मुझे गर्व है कि बड़ा भाई होने के नाते पंजाब कभी भी छोटे भाई हरियाणा को मना नहीं करेगा और छोटे भाई को पानी पिलाएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News