Moolank 3 Rashifal 2024: साल 2024 में मूलांक 3 वालों के जीवन में छाई रहेगी खुशियों की बहार

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2023 - 09:21 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Moolank 3 Rashifal 2024: मूलांक 3 वालों के लिए आने वाला साल बहुत शानदार रहने वाला है। साल के शुरुआत में ही मूलांक 3 वाले लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। किसी नए काम को शुरू करने के लिए परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। बेरंग हो चुकी लव लाइफ में रोमांस के रंग भरने के लिए कुछ स्पेशल करेंगे। शादीशुदा लोग अपने प्यार को जाहिर करने के लिए हनीमून पर जाने का प्लान बना सकते हैं। इस मूलांक के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाएंगे। साल के मध्य में किसी बात को लेकर दोस्त के साथ बहस हो सकती है। घर की साज-सजावट में अच्छा खासा धन खर्च होगा। परिवार के किसी सदस्य की नौकरी लग जाने से खुशी का माहौल बना रहेगा। सेहत को लेकर किसी भी तरह की कोई लापरवाही न करें।

Economic condition आर्थिक स्थिति- इस मूलांक वालों का साल 2024 धन को लेकर अच्छा रहने वाला है। आपके पास कहीं से पैसा आ सकता है। साल के मध्य में धन से जुड़ी समस्या आएगी पर वो समय रहते दूर हो जाएगी। किसी नए काम को शुरू करने के लिए आपको किसी से कर्ज लेना पड़ सकता है। लंबे समय से फंसा हुआ धन वापिस मिल जाएगा। यह साल शेयर मार्किट जमीन से जुड़े मामलों के लिए काफी बेहतर रहने वाला है। भाई के साथ मिलकर शुरू किए गए बिजनेस में अच्छा मुनाफा होगा। आर्थिक स्थिति में पहले से ज्यादा सुधार देखने को मिलेगा। साल के अंत तक अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करेंगे।

Relationship संबंध-  मूलांक 3 वालों के रिश्तों में पहले से ज्यादा मधुरता बनी रहेगी। इस मूलांक के जो लोग अकेले हैं, उनके जीवन में साल 2024 में किसी साथी की एंट्री हो सकती है। जो लोग रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे के साथ हसीन पल बिताएंगे। साल के मध्य में किसी बात को लेकर परिवार वालों के साथ झगड़ा हो सकता है। भाई-बहन के रिश्तों में प्यार बना रहेगा। वैवाहिक लोगों के लिए यह साल उनके रिश्तों में सुधार लेकर आएगा। आपके जीवनसाथी आपके साथ एकांत में समय व्यतीत करेंगे। दोस्तों के साथ पुराने गिले-शिकवे दूर होंगे।

Health हेल्थ- मूलांक 3 वालों का यह साल सेहत के मामले में अच्छा रहने वाला है। इस साल आप अपनी सेहत को लेकर सावधान रहेंगे। अपनी सेहत के साथ-साथ परिवार के सदस्यों की सेहत का भी पूरा ध्यान रखेंगे। कोई पुरानी बीमारी लंबे समय से आपको परेशान कर रही थी, तो उसका इस साल बेहतर इलाज मिलेगा। मई से जुलाई का महीना आपकी हेल्थ के लिए थोड़ा मिलाजुला रहने वाला है। अगर सही तरह से सेहत का ध्यान रखेंगे तो आने वाली हेल्थ संबंधी समस्या से छुटकारा मिल सकता है। साल के अंत तक सेहत में सुधार देखने को मिलेगा।

Career करियर- साल 2024 मूलांक 3 वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है। साल के शुरुआत में ही किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। जिससे आप अपने काम में कुछ बदलाव करने की कोशिश करेंगे। व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार को एक नया रूप देंगे, जिससे उन्हें धन लाभ हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों को उनकी स्किल्स की वजह से प्रमोशन मिल सकता है। इस साल युवाओं के दिमाग में नए-नए विचार आएंगे। यह साल युवाओं के लिए नई नौकरी के अवसर लेकर आने वाला है। साल के अंत तक नौकरी कर रहे लोगों को नौकरी में मनचाहा बदलाव देखने को मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News