मिथुन राशि वालों के लिए साल 2024 के सबसे अच्छे दिन

punjabkesari.in Thursday, Feb 15, 2024 - 11:18 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Mithun rashi: कई बार व्यक्ति के जीवन में ऐसा समय आता है जब ऐसा लगता है मानों सब कुछ बढ़िया हो गया हो। मिथुन राशि के जातकों के लिए भी ये बढ़िया समय अब जल्द ही आने वाला है 16 मार्च से लेकर 30 अप्रैल तक। जन्म कुंडली में सबसे शुभ भाव नौवां भाव होता है। ये त्रिकोण का भाव है। दसवां भाव केंद्र का भाव होता है। ग्यारहवां भाव इच्छाओं की पूर्ति का आय का भाव होता है। कुंडली के ये तीन भाव बहुत ही शानदार होते हैं। ग्रहों का गोचर जब इन भावों से होता है तो ये भाव एक्टिव हो जाते हैं। 16 मार्च से लेकर 30 अप्रैल तक गुरु का राशि परिवर्तन नहीं होगा। मिथुन राशि के लिए 9 में से 7 ग्रह इन भावों में गोचर करेंगे। 

इसी बीच 5 अप्रैल से लेकर 11 अप्रैल तक चंद्रमा भी नौवें, दसवें और ग्यारहवें भाव में गोचर करेंगे। 

16 से लेकर 30 अप्रैल तक का समय आपके लिए बहुत शानदार है। शनि और शुक्र का गोचर होगा। दसवें भाव में सूर्य, राहु और बुध का गोचर होगा। ग्यारहवें भाव में गुरु बढ़िया तो हैं ही। गुरु इस भाव के कारक हैं। 

मिथुन राशि के जातकों के लिए गुरु पंचम भाव को देख रहे हैं। संतान की तरफ से कोई शुभ खबर सुनने को मिल सकती है। जो लोग नया काम शुरू करना चाहते हैं उनके लिए भी समय बहुत बढ़िया है। जो शादी करना चाहते हैं उनके लिए भी समय अच्छा है। जो लोग नया प्रोजेक्ट शुरू करना चाहते हैं वो भी नया काम शुरू कर सकते हैं। 

इस अवधि के दौरान मिथुन राशि के लिए कारोबार और व्यापार के लिए समय शानदार रहेगा। सेहत में जो समस्या थी वो भी ठीक हो जाएगी। शनि-मंगल ठीक पोजीशन में हैं। शुक्र की एक राशि पंचम भाव में है। 

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News