Mata Vaishno Devi: नवरात्रि के उपलक्ष्य में मल्टीमीडिया प्रदर्शनी का हुआ आयोजन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 12:33 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा (अमित): नवरात्रि महोत्सव के उपलक्ष्य में कस्बे के हाई सेकेंडरी स्कूल परिसर में रिजिनल आउट रिच ब्यूरो द्वारा मल्टीमीडिया प्रदर्शनी का आयोजन हुआ। जिसमें महात्मा गांधी के जीवन पर मल्टी मीडिया के माध्यम से प्रकाश डाला गया। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन जिला रियासी बबिला रखवाल द्वारा किया गया। इस मौके पर एस.डी.एम अंग्रेज सिंह, तहसिलदार कटड़ा जतिंद्र जसरोटिया, खुर्शीद सहित आला अधिकारी मौजूद रहे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

इस प्रदर्शनी के दौरान रीजनल आउट रीच ब्यूरो के कलाकारों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति भी दी गई। जिस की मौके पर मौजूद दर्शकों द्वारा काफी सराहना की गई। वही इस प्रदर्शनी में आयोजकों द्वारा बनाए गए सेल्फी प्वाइंट भी मुख्य आकर्षण का केंद्र रहे। इस प्रदर्शनी को देखने के लिए पहुंच रहे श्रद्धालु व स्थानीय लोग सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी लेते नजर आए।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला उपायुक्त रियासी बबिला रखवाल ने कहा की ऐसे आजोजन से लोगों को इतिहास के बारे में अधिक जानकारी मिलती है। उन्होंने युवाओं से कहा की उन्हें इस प्रदर्शनी में पहुंच कर इतिहास के बारे में जानकारी हासिल करनी चाहिए।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News