लव राशिफल 12 मार्च - महबूब चाहत की राहों में मिलकर पूरे हुए सारे अरमान दिल के

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 07:07 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) जो रिलेशन में हैं उनका दिन रोमांस से भरा रहने वाला है। शादीशुदा लोग इंटिमेसी का मजा लेने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे। क्रश को अपनी आंखों के सामने न देखकर सिंगल उदास हो जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई उपहार मिल सकता है। जिससे दोनों का रिश्ता और भी मजबूत हो जाएगा। सिंगल क्रश को प्रपोज करने के लिए किसी दोस्त से मदद ले सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी कुछ पल के लिए दुनिया को भुलाकर आपके ख्यालों में गुम रहेंगे। शाम को किसी रोमांटिक जगह पर डिनर डेट पर जा सकते हैं। सिंगल एक तरफा आशिक बने रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लंबे समय के बाद साथी के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। लवमेट एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी को पहली नजर में देखकर अपना दिल दे बैठेंगे।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक पलों का आनंद लेने के लिए कुछ पल अकेले में व्यतीत करेंगे। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। सिंगल क्रश के प्यार में दीवानेपन की हर हद पार कर देंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी अपने मूड में बदलाव करके अपने प्रेममय जीवन का ध्यान रखने की कोशिश करेंगे। साथी की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। सिंगल एक्स की यादों में खोए रहेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन आपकी लव लाइफ में एक नया मोड़ लेकर आने वाला है। बेरंग हो चुकी जिंदगी को रंगों से भरने की कोशिश करेंगे। सिंगल घर वालों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आपकी तरफ से की गई प्यार भरी छोटी-छोटी शरारतें साथी को आपकी मोहब्बत का आशिक बना देगी। अन्य साथी के साथ फोन पर रोमांटिक बातें करेंगे। सिंगल क्रश को निहारते रहेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी की बांहों में आकर दिन भर की थकान को भूल जाएंगे। दोनों एक-दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करेंगे। सिंगल की लाइफ में किसी खास की एंट्री हो सकती है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, उनके प्यार को घर वालों की तरफ से हरी झंडी मिल सकती है। मैरिड कपल्स हनीमून के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। सिंगल अपनी लुक को लेकर परेशान रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपनी तन-मन की आग को बुझाने के लिए साथी के साथ बेड रोमांस का मजा लेंगे। लवमेट एक-दूसरे की बांहों में गुम रहेंगे। क्रश को अपने पास बैठा देखकर सिंगल खुश हो जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का आपके सामने एक्स की बात करना विवाद पैदा कर सकता है। लव लाइफ में रोमांस की कमी देखने को मिलेगी। सिंगल क्रश के साथ बैठकर अपने दिल की बात शेयर करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News