लव राशिफल 15 मई - लव राशिफल- दिल की तड़प है यह इंतजार

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 07:46 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लंबे समय बाद पार्टनर के साथ हसीन रोमांटिक पल बिताने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के रोमांस करने के तरीके से मन को संतुष्टि नहीं होगी। सिंगल क्रश को दूर से देखकर ही खुश रहेंगे।  

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) जीवनसाथी के साथ बैठकर फ्यूचर प्लानिंग पर चर्चा करेंगे। पार्टनर के साथ इंटीमेसी का पूरा मजा लेंगे, जो प्यार को और बढ़ा देगा। सिंगल एक्स को भूलने की कोशिश कर सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) किसी तीसरे से पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता लगेगा, जो सालों के रिश्ते को तोड़ देगा। अन्य अपनी लव लाइफ को पूरा एंजॉय करेंगे। सिंगल दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) पार्टनर की तरफ से लव लाइफ में कोई दिलचस्पी नहीं देखने को मिलेगाी। मैरिड कपल्स रोमांटिक मूवी डेट पर जा सकते हैं। सिंगल क्रश को अपने सपनों में महसूस करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर के साथ ब्रेकअप होनी की संभावना है। शादीशुदा लोग किसी फैमिली फंक्शन में जा सकते हैं। अविवाहित युवा विवाह के बंधन में बंधने को तैयार रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस करने के लिए पार्टनर को आकर्षित करने की बहुत जरूरत है। मैरिड लाइफ में एक नया मोड़ आने वाला है, जिससे आप दोनों के बीच का संबंध बढ़ेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) शादीशुदा जीवन में आज रोमांस की कमी नहीं होगी। लव पार्टनर की तरफ से कोई स्पेशल उपहार मिल सकता है। सिंगल क्रश के साथ बैठकर लंच करेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर के करीब न होने से मन में बेचैनी बनी रहेगी। जीवनसाथी के व्यस्त होने के कारण आज रोमांस करने के लिए तड़प बनी रहेगी। सिंगल क्रश को घूरते रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते के बारे में घर वालों से बात करेंगे। लव लाइफ में किसी तीसरे की दखलअंदाजी को पसंद नहीं कर सकते। सिंगल आज उदास रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) सिंगल की लाइफ में किसी की एंट्री हो सकती है। अन्य अपनी लव लाइफ में खूब मज़े करेंगे। मैरिड कपल्स आज अपनी तड़प को दूर करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) सिंगल प्नोन वीडियो देखकर खूब मजे लेंगे। लव लाइफ में पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है। मैरिड लाइफ में भी आज रोमांस की कमी रहेगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर के अलावा किसी और की तरफ आकर्षण रिश्ते को कमजोर कर देगा। जीवनसाथी हनीमून पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News