लव राशिफल 4 जनवरी- खुलते बंद होते लबों की ये अनकही मुझसे कह रही हैं के बढ़ने दे बेखुदी

punjabkesari.in Thursday, Jan 04, 2024 - 07:02 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज इंटीमेसी के लिए अपनाए गए नए तरीके को बहुत एंजॉय करेंगे। सिंगल के लिए स्थितियां पक्ष में रहेंगी, रिश्ते में बंध सकते हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपका दिल अपने से बड़ी उम्र के व्यक्ति पर आ सकता है। किसी पारिवारिक मुद्दे पर साथी के साथ बहस हो सकती है, थोड़ा संभलकर बोलें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) लव लाईफ में जोश भरने के लिए लिए कहीं आउटिंग पर जाएंगे, आपस में अच्छा टाईम स्पेंड करेंगे। सिंगल के लिए समय अभी फेवर में नहीं है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाईफ के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। साथी आपसे अपने मन की बात दिल खोल कर करेंगे। सिंगल डबल होने के लिए घरवालों पर दबाव बनाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने रिश्ते में प्यार को बरकरार रखने के लिए किसी गलतफहमी को बीच में न आने दें। सिंगल के कदम बहक सकते हैं, सावधान रहें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज किसी से दिल से लगाव होने की संभावाना है, जो भविष्य में भी साथ निभाएगा। लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज सारा दिन वयस्त रहेगा। साथी रोमांटिक रहेंगे और केयर भी करेंगे पर किसी तीसरे के बीच में आने से रिश्ते में तनाव बढ़ सकता है। सिंगल को कोई शुभ समाचार मिलेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) सिंगल गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं, किसी के अच्छे व्यवहार को प्यार समझने की भूल कर कर बैठेंगे। लव लाईफ का खूब आनंद लेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) रिश्ते में प्यार को बनाए रखने के लिए पार्टनर को गिफ्ट देकर स्पेशल फील करवाएं। इंटीमेंसी को एंजॉय करेंगे। लव लाइफ बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बढ़िया है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज एक्स से मुलाकात दिल और दिमाग को बीमार कर देगी। लाइफ में टर्निंग प्वाइंट आने की संभावना है। सिंगल खुद में मस्त रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी की वाइल्ड साइड गजब का मजा देगी। पोस्ट लव दीवाना बनाकर रखेगा। सिंगल दिल खोलकर प्यार का इजहार करेंगे। 

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज का दिन बहुत रोमांटिक रहने वाला है। सेक्शुअल एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। सिंगल भी खूब मौज-मस्ती करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News