लव राशिफल 26 नवंबर - दिल में लगी आग बुझा जा....

2020-11-26T06:40:05.363

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज साथी से पसंदीदा वस्तु गिफ्ट में मिलने की पूरी-पूरी संभावना है। वे सारा दिन आपका बहुत ध्यान रखने वाले हैं और हर वो काम करेंगे, जिससे आपको सुकून मिले।
उपाय- गुड़ गरीबों में बांटें।

वृष- आज साथी को प्रपोज करने के लिए दिन बढ़िया है। वे आपके प्यार जताने के तरीके के कायल हो जाएंगे। एक नए जीवन की शुरुआत होगी। अन्य की लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे।
उपाय- चने की दाल का दान करें।

मिथुन- आज पुराना एक्स फिर से आपकी लाइफ में आने का प्रयास करेगा। उस से दूरी बनाए रखना ही बेहतर होगा। वो वर्तमान लव लाइफ में दरार लाने का काम करेगा।
उपाय- बृहस्पति देव पर पीले पुष्प चढ़ाएं।

कर्क- आज आपकी बेरुखी से साथी का मूड खराब हो सकता है। अपनी टेंशन में उन्हें शामिल न करें, उनकी खुशियों का ध्यान रखें।
उपाय- बैडरुम में गूगल की धूप करें।

सिंह- आज लव लाइफ को एंजॉय करने के लिए पहले माहौल को रोमांटिक बनाना होगा। जब तक साथी सहजता का अनुभव न करे तब तक खुद पर कंट्रोल रखें। प्रपोज करने के लिए दिन शुभ है।
उपाय- गुरु मंत्र का जाप करें।

कन्या- आज साथी के मिजाज बहुत रोमांटिक रहने वाले हैं। माहौल को गर्म बनाने के लिए कोई भी यत्न नहीं करना होगा। दोनों की एक-दूसरे की तरफ फिजिकल अटेंशन बनी रहेगी।
उपाय- कामदेव स्तोत्र का पाठ करें।

तुला- आज सारा दिन पार्टनर के टच में रहेंगे। साथी दोस्तों या रिश्तेदारों के सामने दिल खोलकर तारीफ करेंगे। जिससे बहुत खुशी मिलेगी। भविष्य को लेकर कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं।
उपाय- विष्णु मंदिर में घी की ज्योत जलाएं।

वृश्चिक- आज रोमांस के लिए साथी किसी खास जगह का चुनाव करेंगे। जो आपके लिए किसी सपने से कम नहीं होगा। अपने पार्टनर के प्रति अपना प्यार जताने में कंजूसी न करें।
उपाय- उत्तर दिशा में लव लाइफ को अधिक एंजॉय करेंगे।

धनु- आज पार्टनर को रोमांस के मूड में लाने के लिए बेडरूम को अच्छी तरह सजाएं या कोई सरप्राइज गिफ्ट दें। लव लाइफ में मनचाहा सकारात्मक परिवर्तन आएगा। खूब मौज-मस्ती भरा दिन व्यतित होगा।
उपाय- पीले फल धार्मिक स्थान पर चढ़ाएं।

मकर- आज साथी से किसी बात पर नाराजगी बनी रहेगी लेकिन वो मनाने और प्यार जताने के अनोखे तरीके अपनाएंगे। जो एक रोमांटिक माहौल पैदा करेंगे और दोनों को करीब लाएंगे।
उपाय- धार्मिक पुस्तकें दान करें।

कुंभ- आज पार्टनर के प्रति अपनी चिंता और प्यार जताने से रिश्ते में अधिक प्रगाढ़ता आएगी। वे पहले से भी अधिक आपके करीब आएंगे। प्रपोज करने के लिए दिनमान बढ़िया है।
उपाय- सोना पहनें।

मीन- लंबे समय तक अपने रिश्ते को ताजा बनाए रखने के लिए किसी डॉक्टर से सलाह लेने की अवश्यकता है। उनकी हिदायतों का पालन करेंगे तो कभी भी रिश्ता पुराना नहीं पड़ेगा।
उपाय- पीले चंदन का तिलक लगाएं।


Niyati Bhandari

Recommended News