लव राशिफल 21 अक्टूबर- आज छाया रहेगा प्यार का मौसम

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 07:48 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अपने रिश्ते को लेकर कोई बड़ा निर्णय लेने का दिन है। समझदारी से काम लेना होगा, इमोशनल होने से काम नहीं चलेगा। किसी तीसरे को बीच में आने का मौका न दें।
उपाय- स्कंदमाता की प्रतिमा अथवा चित्र के आगे घी की ज्योत जलाएं।

वृष- आज साथी की बात मानने से बड़ा लाभ होगा। भविष्य में भी उनकी सलाह लेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। लव लाइफ में प्यार की बहार बनी रहेगी। खूब एंजॉय करेंगे।
उपाय- स्कंदमाता को केले का भोग लगाएं।

मिथुन- आज खुद को बहुत अकेला फील करेंगे। साथी के होते हुए भी कुछ कमी लगेगी, किसी के साथ की आवश्यकता महसूस होगी। बेहतर है पार्टनर से दिल की बात शेयर करें।
उपाय- स्कंदमाता को कुमकुम का तिलक लगाएं।

कर्क- मैरिड कपल्स में तनाव रहेगा। साथी में कमियां देखने की बजाय रिश्ते को अच्छा बनाने के लिए खुद के स्वभाव में बदलाव लाना होगा। प्रेम संबंधों को लेकर सोच-समझकर कोई भी निर्णय लें।
उपाय- स्कंदमाता को मौसमी फल चढ़ा कर गरीबों में बांट दें।

सिंह- मैरिड लाइफ में आज कुछ तनाव रह सकता है। परिवार को लेकर कोई बड़ा फैसला करना पड़ेगा। अनमैरिड कपल्स को खूब मस्ती करने का मौका मिलेगा।
उपाय- स्कंदमाता के मंत्रों का जाप करें।

कन्या- आज अपने रिश्ते को लेकर काफी पजेसिव रहेंगे, अनजाना डर बना रहेगा। साथी के साथ भविष्य को लेकर गंभीर बातें होंगी। घर पर शादी की बात चल सकती है।
उपाय- स्कंदमाता की कपूर से आरती करें।

तुला- आज लव लाइफ में रोमांस रहने वाला है। बहुत सारा समय एकांत में एक-दूसरे की आंखों ही आंखों में व्यतित होगा। दांपत्य जीवन में दिनमान अच्छा रहेगा।
उपाय- स्कंदमाता को पीले रंग के फूल अर्पित करें।

वृश्चिक- रिश्तों में लड़ाई-झगड़ा विष का काम करता है। साथी से जो भी शिकायत है, उसे उनके साथ शेयर करें। मन ही मन में घुटने से कोई लाभ नहीं होगा। इससे बचने की कोशिश करें।
उपाय- स्कंदमाता को सिंदूर अर्पित करें।

धनु- मैरिड लाइफ खुशनुमा रहेगी। पार्टनर के साथ कहीं मनपसंद जगह पर घूमने जाने का प्लान करेंगे, जिससे रिश्ते में नजदीकियां बढ़ेंगी। कोई अच्छी बात सुनने को मिलेगी।
उपाय- स्कंदमाता की आरती करें।

मकर- आज सुबह-सुबह साथी की प्यार भरी बातों से मूड एकदम से फ्रेश हो जाएगा। भावुकता में आकर कोई निर्णय लेने से बचें। पार्टनर संग कहीं घूमने का कार्यक्रम बनेगा।
उपाय- स्कंदमाता को लाल फूलों की माला पहनाएं।

कुंभ- आज साथी से अपने दिल में छुपी सभी इच्छाओं पर चर्चा करके रिलेक्स फील करेंगे। आपसी वार्तालाप मजाक बन कर रह जाएगा। सारा दिन हंसी-ठिठोली में व्यतित होगा।
उपाय- स्कंदमाता को सुपारी का भोग लगाएं।

मीन- किसी मित्र या रिश्तेदार की बातों में आकर लव लाइफ में मिसअंडरस्टैंडिंग को पनपने देना आपके रिश्ते की कमजोरी है। खुद पर और साथी पर विश्वास बनाए रखें।
उपाय- स्कंदमाता को पान भेंट करें।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News