लव राशिफल 31 अगस्त- एक पल हमें तुम बिन चैन कहां...

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 07:44 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज किसी खास को पाने की तमन्ना आपके दिल में रहेगी। घबराएं नहीं प्यार की मंज़िल ज़रुर मिलेगी। अन्य की लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। 
उपाय- ओम लक्ष्मी नारायण नमः मंत्र का जाप करें।

वृष- आज लाइफ में किसी से सच्ची मोहब्बत का एहसास होगा। जो तन और मन में खलबली मचा देगा। अन्य की लव लाइफ खूब मस्त रहने वाली है।
उपाय- राधाकृष्ण के मंदिर में पान चढ़ाएं।

मिथुन- प्रेम को विवाह में बदलने के योग बन रहे हैं। साथी को जीवनसाथी बनाने से पहले घर-परिवार से सलाह करें तो बेहतर होगा। अन्य की लव लाइफ में उतार-चढ़ाव आएंगे।
उपाय- गौरी शंकर रुद्राक्ष पहनें। 

कर्क- सच्चा प्यार पाने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। कोई रिश्ता टूटने या अलगाव से टेंशन हो सकती है। जल्दी सब ठीक हो जाएगा। अन्य की लव लाइफ नार्मल रहेगी।
उपाय- भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी की पूजा करें। 

सिंह- प्रेम को विवाह में बदलने के योग बन रहे हैं। मुश्किल वक्त है लेकिन जल्दी गुजर जाएगा। लाइफ पार्टनर के साथ कुछ रोमांटिक पल गुजारने को मिलेंगे।
उपाय- पन्ना धारण करें।

कन्या- आज सच्चे प्यार की खोज में भटक रहे लोगों के जीवन में असली प्यार खुद चल कर चौखट तक आएगा और साथ में बहुत सारी खुशियां लाएगा।
उपाय- हनुमान जी के मंदिर में ध्वजा चढ़ाएं।

तुला- आज खोया हुआ प्यार पाने की तलाश को विराम मिलेगा। प्रेम चरम तक पहुंचेगा। मैरिड कपल को लंबे अर्से के बाद फुर्सत के कुछ खास पल गुजारने को मिलेंगे। 
उपाय- अपने इष्ट के मंदिर में प्रसाद चढ़ाएं।

वृश्चिक- आज प्यार में तकरार होगी और काफी हद तक बात बढ़ जाएगी। साथी बहुत ज्यादा क्रोध दिखाएगा। सिंगल्स के शीघ्र विवाह के योग बन रहे हैं।
उपाय- ओपल या हीरा पहनें।

धनु- आज सच्चा प्यार मिलने के सभी रास्ते खुलेंगे। जितनी भी अड़चने आ रही थी, वे खत्म होंगी। मैरिड लोगों के संबंध प्रबल रहेंगे। बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।
उपाय- मां दुर्गा की पूजा करें। 

मकर- आज किसी तीसरे के कारण प्रेम में कठिनाई या रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। अपने शौक पूरा करने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।
उपाय- मां दुर्गा के मंदिर में लाल रंग की चुनरी चढ़ाएं। 

कुंभ- किसी खास की मदद से आज लव लाइफ में चल रही सभी चिंताएं खत्म होंगी। रोजाना के कार्यक्रम से छुट्टी लेकर साथी को टाइम दें। 
उपाय- ॐ द्रां, द्रीं, द्रौं सः शुक्राय नमः मंत्र का जाप करें।

मीन- लव मैरिज को अरेंज में बदलने के लिए कठिनाई या रुकावट का सामना करना पड़ेगा। जीवनसाथी का खास ख्याल रखें। उन्हें कोई मानसिक परेशानी हो सकती है।
उपाय- राधाकृष्ण के मंदिर में बांसुरी अर्पित करें।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News