लव राशिफल- आंखें चार तुम्हीं से कर बैठे

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 09:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज साथी के साथ कहा-सुनी हो सकती है। बात को अनावश्यक खींच कर स्वयं और पार्टनर के लिए टेंशन क्रिएट न करें। हैपी लव लाइफ चाहते हैं तो ईगो को अपने प्यार के आड़े न आने दें।

वृष- जॉब की वजह से रिश्ते को मेंटेन करना मुश्किल लग रहा है तो कोई बीच का रास्ता निकालें। कहीं ऐसा न हो कोई तीसरा आपके बीच आ जाए। 

मिथुन- आज टाइमपास के लिए फ्लर्ट कर सकते हैं। जो क्षणिक सुख देगा। याद रखें ,भरोसा और ईमानदारी रिश्ते में नींव की तरह होता है। ऐसा करके आप साथी को धोखा दे रहे हैं।

कर्क- आज साथी के साथ तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। अपने रिश्ते में प्यार पालें, अहम् नहीं, तभी सुखद लव लाइफ का निर्वाह कर पाएंगे। छोटी-छोटी बातों को भुल जाएं ईगो न बनाएं।

सिंह- आज साथी के साथ अनबन हो सकती है। यदि आपको लग रहा है प्यार और विश्‍वास में कमी आने लगी है तो बातचीत से समस्या का समाधान करें। 

कन्या- आज वर्क प्लेस पर काम का लोड बढ़ने से साथी घर की देखभाल करेंगे। शाम तक सब नार्मल हो जाएगा और पार्टनर के साथ प्यार भरे पल व्यतित करने को मिलेंगे। 

तुला- आज छोटी सी बात को लेकर तिल का ताड़ बन जाएगा। शांत मन और समझदारी से झगड़ा खत्म करें। शांति से बैठकर अपनी गलती का अहसास करें।

वृश्चिक- आज किसी बाहर के व्यक्ति द्वारा कही बातों से आपसी प्यार डगमगाने लगेगा। साथी के प्रति अपना विश्वास बनाए रखें अन्यथा संबंध बहुत ज़्यादा समय तक टिक नहीं पाएगा।

धनु- आज पुराने लवर से मुलाकाल होगी लेकिन अजनबी बन कर। दिल में एक टीस सी सारा दिन उठती रहेगी। पुरानी यादें, आंखों में आंसू ला देगी। वर्तमान साथी का प्यार दुख से उबारेगा।

मकर- आपको अपने स्वभाव में परिवर्तन लाने की अवश्यकता है। जाने-अनजाने अपनी लापरवाही से लव लाइफ को स्पोयल न करें। कहीं ऐसा न हो आप अकेले रह जाएं।

कुंभ- आज साथी के साथ लंबा कम्युनिकेशन होगा। विचारों का आदान-प्रदान आपसी तालमेल बढ़ाएगा। लंबे समय के बाद कहीं बाहर घुमने का प्रोग्राम भी बन सकता है। 

मीन- आज साथी से दूरी बनी रहेगी चाहकर भी कम्युनिकेशन नहीं हो पाएगी। ये फासला रिश्ते और भावनाओं की अहमियत का एहसास करवाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News