लव राशिफल 5 अक्टूबर- पीया तू अब तो आ जा...

punjabkesari.in Tuesday, Oct 05, 2021 - 08:03 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अपने साथी के प्यार को परखने का मौका मिलेगा। जिसमें वो अव्वल दर्जे से पास होंगे। शाम को खूबसूरत माहौल में रोमांस को एंजॉय करेंगे। रिश्ता मजबूत होगा।

वृष- आज आपके ताक झांक करने की आदत से साथी परेशान हो जाएंगे और आप पर खूब भड़केंगे। हैपी रिलेशन का आनंद लेना है तो पार्टनर पर भरोसा करें।

मिथुन- आज सारा दिन साथी बहुत करीब रहने वाले हैं। आपकी हर जिद और डिमांड को वह सर आंखों पर रखेंगे। इस बॉडिंग को और मजबूत करना है तो रिश्ते में समर्पण की भावना रखें।

कर्क- आज साथी को उनके भले के लिए सही सलाह देकर उनका उचित मार्गदर्शन करेंगे। जिससे उन्हें उम्मीद से अधिक लाभ होगा। वे आपके कायल हो जाएंगे।

सिंह- आज साथी रिश्ता खत्म करने के बारे में सोच सकता है। जिससे आपके दिल को गहरी ठेस लगेगी। कोई भी उत्तर देने से पहले पार्टनर के साथ खुलकर हर पहलु पर बात करें।

कन्या- आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। आप खुद भी खुश रहेंगे, साथी के साथ-साथ अपने आसपास के लोगों को भी खुश रखेंगे। पार्टनर के साथ बहुत सारी प्यार-मोहब्बत की बातें होंगी।

तुला- आज साथी को अपनी जिंदगी के बड़े फैसले में शामिल करेंगे। जिससे उन्हें बहुत खुशी मिलेगी। दोनों के बीच में भावनात्मक रिश्ता पहले से भी अधिक गहरा होगा।

वृश्चिक- चाहे आप साथी से बेइंतहा प्यार करें लेकिन उन्हें थोड़ी स्पेस भी दें। कहीं ऐसा न हो रिश्ते में उन्हें घुटन होने लगे। अपने स्वभाव में थोड़ा बदलाव लाएं तभी लव लाइफ एंजॉय कर पाएंगे।  

धनु- आज खुद को सही साबित करने के लिए पार्टनर आपकी गलतियां निकालने की फिराक में रहेंगे। सावधान रहें, बड़ा झगड़ा हो सकता है। धैर्य और प्रेम से काम लें।

मकर- अपने पार्टनर के हर पल की खबर न लें और न दें। यहां तक की उनके फोन में भी जरुरत से अधिक दिलचस्पी न रखें। निजी जिंदगी में ज्यादा दखल रिश्ते को खत्म कर सकता है।

कुंभ- आज कोई तीसरा आपका दिल दुखा सकता है। जिससे आप बहुत भावुक हो जाएंगे। साथी के साथ दिल की सारी बातें शेयर करेंगे। उनके प्यार और अपनेपन से दिल हल्का होगा।

मीन-  आज चोरी-चुपके साथी की सोशल नेटवर्किंग साइट चेक करने का मौका मिलेगा। वो आपके भरोसे की हर कसौटी पर खरा उतरेंगे। उनके प्रति प्यार और विश्वास पहले से भी अधिक बढ़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News