Ketu Gochar: हस्त नक्षत्र में केतु करेंगे गोचर, इन राशि के जातकों को हर क्षेत्र में मिलेगी अपार सफलता

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 07:10 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Ketu Gochar: हर बदलता महीना कुछ न कुछ नया लेकर आता है। ज्योतिष गणना के अनुसार हर माह में कोई न कोई ग्रह अपना राशि परिवर्तन अवश्य करता है। मार्च का महीना शुरू हो चुका है और 4 मार्च सोमवार के दिन केतु हस्त नक्षत्र में गोचर करेंगे। इस गोचर की वजह से कुछ राशियां ऐसी हैं जिन्हें बहुत ही सफलता मिलने वाली है। अगर आपके सिर कर्ज का भार है या फिर कोई पारिवारिक जीवन में किसी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो इस गोचर के बाद वो सही हो जाएगी। तो चलिए जानते हैं कौन सी राशि के जातकों इस गोचर के बाद फायदा देखने को मिलेगा।

PunjabKesari Ketu Gochar

These zodiac signs will be lucky ये राशियां रहेंगी भाग्यशाली

Aries मेष राशि: केतु के इस गोचर के बाद आपका शुभ समय शुरू हो जाएगा। अगर किसी चीज या व्यक्ति से परेशान थे तो उससे भी छुटकारा मिल जाएगा। अपने करियर के लिए जो भी फैसला लेंगे उसमें सफलता प्राप्त होगी। कोई भी नया काम शुरू करने के लिए ये दिन बेहद ही बढ़िया है। इस राशि के छात्र भी पढ़ाई के क्षेत्र में बढ़िया नाम कमाएंगे। पुरानी कोई बीमारी तंग कर रही है तो उससे भी छुटकारा मिल जाएगा।

Taurus वृष राशि: वृष राशि के जातकों के लिए ये गोचर खुशियों से भरपूर रहेगा। भविष्य के लिए कोई प्लानिंग करेंगे। जो लोग संतान की चाह में हैं उनकी इच्छा भी पूर्ण होती हुई दिखाई देगी। व्यापार के लिए ये समय बेहद ही बेहतरीन है। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने की सम्भावना है। अगर कोई काम रुका हुआ था वो भी पूरा होने की संभावना है।

PunjabKesari Ketu Gochar

Gemini मिथुन राशि: अगर पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं तो उसमें भी अपार सफलता देखने को मिलेगी। बुरी आदतों से भी छुटकारा मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में आपके काम से अधिकारी काफी प्रभावित होंगे। आने वाला समय आपके लिए खुशियों से भरपूर रहेगा। विदेश जाकर नौकरी करने का प्लान बना रहे हैं तो वहां से भी कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा।

Leo सिंह राशि: इस गोचर के बाद आपको धन कमाने के लिए बहुत से मौके मिलेंगे। परिवार के साथ अगर किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था तो उसमें भी सफलता देखने को मिल सकती है। नया व्यापार शुरू करने से पहले किसी की राय अवश्य ले लें। आपका मान काफी सकारात्मक रहेगा। पार्टनर के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा।

Capricorn मकर राशि: इस गोचर के बाद मन काफी खुश रहेगा। केतु के परिवर्तन से जो भी कार्य करेंगे उसमें सफलता प्राप्त होगी। पार्टनर की तरफ से बहुत से सरप्राइज मिलेंगे। इस राशि के युवा उच्च शिक्षा के लिए शहर से दूर जाएंगे। दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का भी मौका मिलेगा। 

PunjabKesari Ketu Gochar
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News