August Month Rashifal 2021: तुला राशि के लिए कैसा रहेगा अगस्त का महीना

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 09:28 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Libra Monthly Horoscope of August 2021: तुला राशि के जातकों के लिए महीने की शुऊआत में सूर्य 10वें भाव से गोचार कर रहे हैं। सूर्य तुला राशि के लिए इच्छाओं की पूर्ती के भाव के मालिक हैं। महीने के पहले पंद्रह दिन आपके लिए काफी अच्छे हैं। 11 अगस्त को तुला राशि के स्वामी शुक्र राशि परिवर्तन कर के नीच अवस्था में बारहवें भाव में चले जाएंगे। हालांकि शुक्र को बारहवें भाव का दोष नहीं लगता लेकिन फिर भी यह स्थिति थोड़े खर्चे बढ़ाने वाली हो सकती है। 16 अगस्त को आय भाव के स्वामी सूर्य के अपने ही घर में और अपनी ही राशि में आने के बाद आय के नए रस्ते खुलेंगे क्योंकि इसी भाव में कर्म स्थान के मालिक मंगल पहले से विराजमान हैं और बुध भी यहां इन दोनों के साथ 26 अगस्त तक युति करेंगे तो अगस्त का महीना वैसे तो अच्छा रहेगा लेकिन 2, 3 ,12,13 ,20,21, 30 और 31 तिथियों को विशेष तौर पर सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि चन्द्रमा इन दिनों में आपकी राशि के चौथे, आठवें और बारहवें भाव में गोचर करेंगे। 2 ,3, 30  और 31 अगस्त को चन्द्रमा के अष्टम भाव में होने से स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें और ड्राइविंग सावधानी के साथ करें जबकि 20 और 21 अगस्त को चन्द्रमा के चौथे भाव में होने के कारण आपको अपनी छवि को लेकर चिंता बनी रह सकती है। कोई ऐसी घटना हो सकती है, जिस से आपकी छवि प्रभावित हो। 12 और 13 अगस्त का दिन खर्चे बढ़ाने वाला है। कोई ऐसा खर्च सामने आ सकता है जिसके लिए शायद आप तैयार न हों।

PunjabKesari August Month Rashifal
चन्द्रमा 2 और 3, 30 और 31 अगस्त को तुला राशि के अष्टम भाव में गोचर करेंगे।
चन्द्रमा 20 और 21 अगस्त को तुला राशि से चौथे भाव में गोचर करेंगे।
चन्द्रमा 12 और 13 अगस्त को तुला राशि के बारहवें भाव में गोचर करेंगे।

यहां क्लिक करके श्री नरेश अरोड़ा जी से जानें कैसा रहेगा तुला राशि वालों के लिए अगस्त का महीना

PunjabKesari August Month Rashifal

उपाय
अच्छे स्वास्थ्य के लिए आप शुक्रवार के दिन गौ माता की सेवा करें। शुक्र आपकी कुंडली में लग्न के मालिक हैं और गौ माता की सेवा  शुक्र का उत्तम उपाय है।

आय में वृद्धि के लिए आप सूर्य को रोजाना जल दें क्योंकि सूर्य आपकी कुंडली में आय भाव के स्वामी हैं। सूर्य को जल देने और पिता की सेवा करने से आपकी आय में वृद्धि होगी।

यदि आप एक फलदार पेड़ लगाते हैं तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा क्योंकि गुरु आपकी कुंडली में छठे भाव के स्वामी हैं और गुरु की मजबूती आपको शारीरिक तौर पर स्वस्थ रखेगी।

श्री नरेश अरोड़ा
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari August Month Rashifal


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News